देवास में 2 मुंह, 3 हाथ वाले अनोखे बच्चे का जन्म...
देवास में 2 मुंह, 3 हाथ वाले अनोखे बच्चे का जन्म...
Share:

देवास: जिला अस्पताल में देवास निवासी मुस्लिम महिला ने आज एक अनोखे बच्चे को जन्म दिया जिसके 2 सर और 3 हाथ हे. और 1 घण्टे की मश्कत के बाद जिला अस्पताल की 8 सदस्य टीम ने इस 2 सर और 3 हाथ वाले बच्चे की डिलिवरी करवाई है.

बच्चे की हालत नाजूक है और उसे जिला अस्पताल के नवजात शिशु गहन चिकित्सा यूनिट में भर्ती किया गया जहाँ बच्चे को डॉक्टर ने तत्काल उपचार करते हुए ऑक्सीजन पर रखा और उपचार जारी रखा, लेकिन बच्चे की हालत नाजूक है और यह बात बच्चे के परिजनों को डॉक्टर द्वारा बताई गई जिसके चलते परिजनों ने निजी अस्पताल में बच्चे को रैफर करने का डॉक्टर से कहा जिसके चलते बच्चे को परिजन निजी अस्पताल लेकर चले गए.

इधर जिला अस्पताल के अब तक के रिकॉर्ड में यह पहला मामला था. हालांकि बच्चे की जन्म के करीब डेढ घंटे बाद मौत हो गई. डॉक्टरों के अनुसार ऐसा मामला लाखों में एक ही सामने आता है. 

आपको बता दे कि बच्चे को भौंरासा निवासी शबाना पति शकील (23) ने दोपहर करीब 1.30 बजे जन्म दिया था. शबाना को डिलेवरी के लिए शनिवार सुबह भर्ती करवाया गया था, लेकिन परिजन खुशी भी नहीं मना सके. जन्म के तत्काल बाद बच्चे को एनएनसीयू में भर्ती किया गया. जहां दोपहर करीब 3 बजे उसकी मौत हो गई.

और पढ़े-

आज है भोले भाले शर्मीले से टाइगर श्रॉफ का जन्मदिन...

'दाऊद की बहन' बनीं श्रद्धा कपूर को Happy Birthday

राष्ट्रीय रक्षा दिवस अवसर के साथ जानिए आज का इतिहास

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -