श्रीवारी दर्शन के लिए आने वाले श्रद्धालुओं को दिखाना होगा वैक्सीन सर्टिफिकेट: TTD

तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम ने श्रीवारी दर्शन में आने वाले श्रद्धालुओं के लिए नए नियम बनाए हैं। अब से श्रीवारी दर्शन के लिए आने वाले श्रद्धालुओं को तीन दिन पहले वैक्सीन कंप्लीशन सर्टिफिकेट की दो डोज और एक कोरोना नेगेटिव सर्टिफिकेट लाना होगा। कोविड पर काबू पाने के लिए यह फैसला लिया गया है। टीटीडी की ओर से लिए गए इस फैसले में श्रद्धालुओं से सहयोग करने को कहा गया है.

टीटीडी ने नवंबर और दिसंबर महीने के लिए प्रति दिन 12,000 टिकटों की दर से 300 रुपये के विशेष दर्शन टिकट जारी किए हैं। टीटीडी ने कहा कि वह 23 तारीख की सुबह 10,000 सर्वदर्शन टिकट और 25 अक्टूबर से कमरे के किराये की बुकिंग जारी करेगा। इससे पहले, प्रति दिन केवल 8,000 टिकट जारी किए जाते थे और टीटीडी ने कहा कि इस महीने से 10,000 सर्वदर्शनम टिकट और 12,000 विशेष दर्शन के साथ संख्या बढ़ जाएगी।

दूसरी ओर, टीटीडी ने कहा कि श्रीवारी दर्शन और टाइम्सलॉट सर्वदर्शन टोकन के लिए 300 रुपये के विशेष प्रवेश दर्शन गोविंदा ऐप के बजाय टीटीडी वेबसाइट पर बुक किए जाने चाहिए। भक्त शुक्रवार और शनिवार को जारी होने वाले 300 रुपये के टोकन और सर्वदर्शन टोकन का इंतजार कर रहे हैं। यदि 300 रुपये के टोकन उपलब्ध नहीं हैं तो भक्त सर्वदर्शन टोकन का विकल्प चुन सकते हैं।

अक्षय कुमार संग नाचते-नाचते रणवीर सिंह ने मार लिया गलत जगह हाथ, दर्द से हुआ बुरा हाल

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला - 39 महिलाओं को भारतीय सेना में मिला स्थायी कमीशन

अनन्या पांडे की चैट से हुआ बड़ा खुलासा, आर्यन से बोला था- 'गांजा ट्राई करना चाहती हूं'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -