'सूअर से नहीं लड़ना चाहिए, इससे आप गंदे हो जाओगे और उसे मज़ा आएगा..', नवाब मलिक पर फडणवीस का पोस्ट

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने NCP नेता और उद्धव कैबिनेट में मंत्री नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड से संबंधों को उजागर करने के एक दिन बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। बुधवार (10 नवंबर, 2021) को किए गए पोस्ट में फडणवीस ने आयरलैंड के दिवंगत लेखक जॉर्ज बर्नार्ड शॉ की एक उक्ति साझा की, उन्होंने लिखा कि, 'मैं बहुत पहले ही सीख गया था कि हमें किसी सूअर से कुश्ती नहीं लड़ना चाहिए। इससे आप तो गंदे हो ही जाओगे, ऊपर से सूअर को भी काफी मजा आएगा।'

दरअसल, NCP नेता ने देवेंद्र फडणवीस के खुलासे के बाद ‘हाड्रोजन बम’ फोड़ने की बात कही थी। नवाब मलिक ने आरोप लगाते हुए कहा कि महाराष्ट्र के पूर्व सीएम के संबंध रियाज भाटी से हैं, जो अंडरवर्ल्ड के सरगना दाऊद इब्राहिम का करीबी है। इसके कुछ ही देर बाद महाराष्ट्र विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने ‘आज के विचार (Thought Of The Day)’ के नाम से अपनी पोस्ट शेयर की। माना जा रहा है कि नवाब मलिक के आरोपों की प्रतिक्रिया के रूप में ही उन्होंने ये पोस्ट की है।

इससे पहले नवाब मलिक ने आरोप लगाते हुए कहा था कि फडणवीस ने सियासत का अपराधीकरण किया। उन्होंने कहा कि रियाज भाटी को फर्जी पासपोर्ट के साथ अरेस्ट किया गया था, मगर उसे दो दिन में ही छोड़ दिया गया। उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि रियाज भाटी कई कार्यक्रमों में देवेंद्र फडणवीस के साथ नज़र आया है और भाजपा के कई कार्यक्रमों में भी वो दिखता रहा है। महाराष्ट्र के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री ने प्रेस वार्ता के दौरान भाजपा नेता पर ये आरोप लगाए थे।

आखिर सिद्धू की हर जिद के आगे क्यों झुक रही कांग्रेस ? CM चन्नी की भी नहीं सुन रही...

उत्तराखंड चुनाव 2022: बीजेपी के महासंपर्क अभियान का हुआ शानदार आगाज

क्या भारत-चीन के बीच होने वाला है युद्ध ? सुप्रीम कोर्ट ने कहा- 1962 जैसे हालात न हो जाएं

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -