कनाडा के दिल की धड़कन है ये स्थल

राष्ट्रीय पर्यटन सप्ताह को चिह्नित करने के लिए, डेस्टिनेशन कनाडा ने कनाडा के लोगों को प्रतिबंधों की अनुमति के अनुसार घरेलू यात्रा करने के लिए प्रेरित करने के लिए दो नई पहल शुरू की हैं। घरेलू अभियान के प्रयास उन चेहरों और स्थानों को उजागर करते हैं जो हमारे देश में यात्रा को इतना महत्वपूर्ण और अनूठा बनाते हैं। कनाडा के दिल की धड़कन: पर्यटन गान वीडियो कनाडा के निदेशक, मार्क ज़िबर्ट द्वारा निर्मित, उद्योग गान वीडियो निर्माताओं, कलाकारों, व्यापार मालिकों और कर्मचारियों को स्पॉटलाइट करता है जो कनाडा के पर्यटन क्षेत्र को बनाते हैं। चित्रित किए गए लोग अभिनेता नहीं हैं; वे पर्यटन कार्यकर्ता हैं और 10 कनाडाई लोगों में से एक हैं जिनकी नौकरियां इस क्षेत्र से जुड़ी हैं। 

कनाडा के ड्रमर शेरोन रोज: रैनसम वीडियो के केंद्र में हैं, और एक शक्तिशाली ड्रम एकल प्रदान करते हैं जो ऊर्जा से भरा है, आशा और पुनर्जन्म की इच्छा का प्रतीक है। वीडियो में ड्रम की प्रमुखता कनाडा की भावना और "दिल की धड़कन" को उत्सव और प्रेरणा के एक साधन के रूप में दर्शाती है-एक ऐसे उद्योग का प्रतिनिधित्व करती है, जो कठिनाई का सामना करने के बावजूद सकारात्मक बना रहता है। 

प्रेरक घरेलू यात्रा: पोस्टकार्ड अभियान गंतव्य कनाडा कनाडा के लोगों को उस परिवार और दोस्तों को एक पोस्टकार्ड भेजने के लिए आमंत्रित कर रहा है जो महामारी के दौरान छूट गए थे। यह पहल डेस्टिनेशन कनाडा के शोध से प्रेरित थी, जिससे पता चलता है कि 39% कनाडाई उम्मीद करते हैं कि उनकी पहली यात्रा प्रियजनों और दोस्तों से मिलने की होगी। पोस्टकार्ड की श्रृंखला तट से तट तक के गंतव्यों से प्रेरित है और इसे फ्रेंच और अंग्रेजी में भेजा जा सकता है। कनाडाई पोस्टकार्ड को ऑनलाइन एक्सेस कर सकते हैं, फिर उन्हें कनाडा में कहीं भी प्रिंट और मेल कर सकते हैं। यह प्रयास कनाडाई लोगों को हमारे देश में यात्रा का पता लगाने और आनंद लेने के लिए प्रेरित करने के लिए है।

वीडी सतीशन को मिली बड़ी जिम्मेदारी, केरल विधानसभा में कांग्रेस ने बनाया विपक्ष का नेता

पीएम मोदी को संयुक्त किसान मोर्चा ने लिखा पत्र, कहा- कृषि कानून पर बातचीत शुरू करें

जानिए जीरो शैडो डे पर क्या है वैज्ञानिकों का कहना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -