शराबबंदी के बावजूद स्कूल में झलके 'जाम', वीडियो सामने आते ही मचा बवाल
शराबबंदी के बावजूद स्कूल में झलके 'जाम', वीडियो सामने आते ही मचा बवाल
Share:

पटना: बिहार में शराबबंदी के बाद भी अफसरों से लेकर आमजन तक बड़े आराम से जाम से जाम टकराते हुए दिखाई दे जाते हैं। आरा से एक वीडियो वायरल हुआ है, जहां पर कुछ लोग स्कूल के भीतर आराम से बैठकर शराब पार्टी कर रहे हैं। यह वीडियो बड़हरा थाना इलाके के नेकनाम टोला स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय का बताया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि इस मामले की तहकीकात की जा रही है, साथ यह भी पता करने का प्रयास किया जा रहा है कि यह वीडियो कब का है। 

वायरल वीडियो में स्पष्ट नजर आ रहा है कि 4 व्यक्तियों की महफिल सजी हुई है। शराब की बोतल एवं 4 ग्लास में शराब की पैग के साथ लोग आराम से बैठे हैं। विद्यालय में शराब पीने का वीडियो वायरल होते ही अफसरों एवं पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। 

वही विद्यालय में हुई शराब पार्टी के वायरल वीडियो पर बड़हरा थाना प्रभारी जयंत प्रकाश ने फोन पर बताया कि वीडियो में नजर आ रहे व्यक्तियों की पहचान की जा रही है। पुलिस इस वीडियो के सत्यता की तहकीकात के लिए कानूनी कार्रवाई करेगी। आरा के सरकारी विद्यालयों में शराब पीने पीने-पिलाने का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कई विद्यालयों से इस प्रकार के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहे हैं। 

आज से दक्षिण दौरे पर PM मोदी, बेंगलुरु में करेंगे टर्मिनल 2 का उद्घाटन

इन राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट, बंद रहेंगे स्कूल-कॉलेज

देश के प्रथम शिक्षा मंत्री मौलाना आज़ाद के बारे में ये 7 बातें नहीं जानते होंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -