यूट्यूब से डिलीट हुआ सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला 'Despacito'
यूट्यूब से डिलीट हुआ सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला 'Despacito'
Share:

हॉलीवुड का मशहूर सॉन्ग 'Despacito' दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया हैं. इस गाने ने पूरी दुनिया में धूम मचा रखी हैं. Despacito यूट्यूब पर सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला वीडियो हैं. Despacito के वीडियो ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किये है. लेकिन हाल ही Despacito गाने के फैंस के लिए बहुत बुरी खबर है. खबर ये है कि इस गाने का वीडियो हाल ही में डिलीट हो गया है.

सोनी वीवो चैनल की साईबर सिक्योरिटी में एक छोटी सी चूक हो गई जिसके कारण इस गाने का वीडियो डिलीट हो गया. जी हाँ.... ये तो आप सभी को पता ही है कि यूट्यूब दुनिया का सबसे बड़ा वीडियो सर्च इंजन है. साईबर सिक्योरिटी की भूल के कारण हैकर्स के हाथ Despacito वीडियो का एक्सिस लग गया जिसके बाद उन्होंने यूट्यूब से इस गाने के सभी प्रिंट्स को डिलीट कर दिया.

पहले तो कुछ देर तक इस गाने के ओरिजिनल वीडियो यूट्यूब पर मौजूद ही नहीं था लेकिन थोड़ी देर बाद तो यूट्यूब के सभी वेब पेज जहां भी 'Despacito' गाना था ये वहां से भी डिलीट हो गया. हालाँकि जिन भी लोगों के पास 'Despacito' गाना डाउनलोड था उनके पास अब भी ये सुरक्षित है. वैसे 'Despacito' गाने का अचानक से डिलीट होना सोनी वीवो चैनल के लिए एक बड़ा झटका साबित हो गया है.

हॉलीवुड अभिनेत्री रेचल मैकएडम्स ने दिया बॉयफ्रेंड के बेटे को जन्म

कई लड़कों संग इंटिमेट होने के बाद भी अपनी वर्जिनिटी नहीं खो पाई ये अभिनेत्री

बिकिनी में फिर किम ने दिखाया अपना सेक्सी फिगर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -