बातचीत से निकलेगा राम मंदिर-बाबरी मस्जिद विवाद का हल
बातचीत से निकलेगा राम मंदिर-बाबरी मस्जिद विवाद का हल
Share:

लखनऊ : जब से सुप्रीम कोर्ट ने राम मन्दिर विवाद सुलझाने के लिए दोनों पक्षों से बातचीत करने को कहा गया है , तब से यह मुद्दा चर्चा में है. उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने उम्मीद जताई है कि राम मंदिर-बाबरी मस्जिद विवाद का हल बातचीत के जरिये निकाला जा सकेगा. एक निजी चैनल से बातचीत में उन्होंने यह बात कही.

पार्टी की विचारधारा को रखते हुए मौर्य ने कहा कि बीजेपी ने हमेशा से राम मंदिर विवाद को बातचीत से सुलझाने का समर्थन किया है. मौर्य ने सुप्रीम कोर्ट की सलाह को स्वागत योग्य बताया, ये पूछे जाने पर कि राम मंदिर बनने का बीजेपी को कितना लाभ होगा, मौर्य ने कहा कि ये उनकी पार्टी के लिए सियासी नफे या नुकसान का विषय नहीं है.मौर्य ने दावा किया कि यूपी में बने एंटी-रोमियो दल बेवजह किसी को परेशान नहीं कर रहे हैं. इन टीमों का उद्देश्य राज्य की मातृ शक्ति को सुरक्षित महसूस करवाना है. मौ

 मौर्य ने कहा कि अवैध बूचड़खानों के खिलाफ उनकी सरकार हर मुमकिन कार्रवाई करेगी. उन्होंने आश्वस्त किया कि बूचड़खाने बंद होने से बेरोजगार होने वाले लोगों को रोजगार दिलाने के लिए उनकी सरकार लगातार प्रयत्न कर रही है. लेकिन इतना तय है कि अवैध बूचड़खाने चलाना अब यूपी में संभव नहीं है.मौर्य ने दोहराया कि उनकी सरकार संकल्प पत्र में किये गए वायदों को पूरा करेगी. किसानों की कर्ज माफी इन वायदों की सूची में सबसे ऊपर है.मामले की समीक्षा के बाद ही कोई कदम उठाया जाएगा.

यह भी पढ़ें

योगी राज : तीन दिन में 300 बूचड़खाने बंद

CM योगी आदित्यनाथ के काफिले के वाहन चालकों के लिए रखी गई ऐसी शर्तें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -