कोहरे से प्रभावित हुआ रेल यातायात
कोहरे से प्रभावित हुआ रेल यातायात
Share:

नई दिल्ली :  पूरा उत्तर भारत पिछले तीन दिनों से कोहरे की चपेट में है इस कारण दिल्ली के अलावा पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और पश्चिमी उत्तर प्रदेश सहित उत्तर भारत के ज्यादातर इलाकों में काफी कम दृश्यता देखी गई इसके चलते सड़कों पर यातायात प्रभावित हुआ है, तो रेलें भी देरी से चल रही हैं.

गौरतलब है कि गुरुग्राम ( गुड़गांव ) में घने कोहरे के कारण 9.30 बजे 16 ट्रेनें 2 से 5 घंटे की देरी से पहुंचीं. इनमें अहमदाबाद दिल्ली, राजकोट, जयपुर सराय रोहिल्ला, अजमेर निजामुदद्दीन ,दिल्ली रेवाड़ी, बरेली भुज, मेरठ नई दिल्ली, इंटरसिटी, कालिंदी कुंज, डबल डेकर, जनता, बीकानेर, बन्द्रा चडीगढ़ एक्सप्रेस, ये ट्रेनें 3 घण्टे देरी से चल रही है.मंडोर एक्सप्रेस ट्रेन भी साढ़े चार घंटे की देरी से पहुंची.

आपको बता दें कि दिल्ली-एनसीआर में शुक्रवार सुबह कोहरे से थोड़ी राहत मिली, लेकिन ग्रेटर नोएडा, गुड़गांव, फरीदाबाद, गाजियाबाद, सोनीपत के कुछ इलाकों में जरूर घना कोहरा नजर आया. यहां पर दृश्यता 50 मी. से भी कम थी. इस कारण वाहन चालक धीरे-धीरे वाहन चलाने को मजबूर हुए.कोहरे के कारण केवल रेल ही नहीं हवाई यातायात भी प्रभावित हुआ.जेट एयरवेज के आधिकारिक बयान के अनुसार दृश्यता की कमी के चलते विमानों के उड़ान भरने व दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंचने में बहुत परेशानी आ रही है.

हवाई यातायात में बाधा बना कोहरा, यमुना एक्सप्रेस वे पर 12 गाड़ियां भिड़ीं

कोहरे के आगोश में लिपटा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -