'जय श्री राम का नारा लगाने वाले राक्षस..', कांग्रेस नेता रशीद अल्वी का विवादित बयान

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के संभल में आयोजित किए गए कल्कि महोत्सव 2021 में कई कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. इसी बीच कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कल्कि महोत्सव में शिरकत करते हुए विवादित बयान दे डाला है. राशिद अल्वी ने ‘जय श्री राम’ का नारा लगाने वालों को कालनेमि राक्षस बताया है. इसके साथ ही राशिद अल्वी, हिंदुत्व की तुलना आतंकी संगठनों से करने वाले सलमान खुर्शीद को सेक्युलर व्यक्ति बताने से भी नहीं चूके.

संभल में कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्ण की अगुवाई में कल्कि महोत्सव आयोजित हो रहा है. इसमें कांग्रेस पार्टी के बड़े नेता शामिल हो रहे हैं. गुरुवार को कल्कि महोत्सव में शामिल होते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राशिद अल्वी ने स्टेज से कई बातें कहीं. अल्वी ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की पुस्तक नहीं पढ़ी है. जहां तक सलमान खुर्शीद की बात है वो एक सेक्युलर व्यक्ति हैं. उन्होंने हिंदुत्व की तुलना ISI या बोको हरम जैसे आतंकी संगठनों से नहीं की है.

कल्कि महोत्सव में पत्रकारों के साथ वार्ता में राशिद अल्वी ने कहा कि कांग्रेस पूरी ताकत के साथ यूपी चुनाव लड़ने जा रही है. राज्य की भाजपा सरकार नाकाम है. कासगंज में पुलिस थाने में एक युवक का क़त्ल कर दिया जाता है और पुलिस उसे खुदकुशी करार देने पर जुटी हुई है. मृतक के पिता पर हर प्रकार से दबाव बनाया जा रहा है. किन्तु, कांग्रेस पार्टी उत्तर प्रदेश की हत्यारी सरकार को नहीं छोड़ने वाली है.

पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर सुबह-सुबह मिली 'खुशखबरी', जानिए आज का भाव

ईरान ने सुरक्षा मुद्दों के समाधान के लिए क्षेत्रीय सहयोग का आह्वान

गुवाहाटी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर किसी भी महिला स्टाफ को पारंपरिक कपड़ों पहनने से मना नहीं किया है | : GIA

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -