खडसे-दाऊद फ़ोन कॉल की CBI जाँच की मांग

May 29 2016 04:23 PM
खडसे-दाऊद फ़ोन कॉल की CBI जाँच की मांग

मुंबई ​: दरअसल अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के पाकिस्तान के कराची स्थित आवास से महाराष्ट्र के राजस्व मंत्री एकनाथ खडसे के मोबाईल नंबर पर कई कॉल किए गए थे। यह बात सामने आने के बाद लोगों में हड़कंप मच गया। इस मामले में एथिकल हैकर मनीष भंगाले ने मुबई उच्च न्यायालय में जनहित याचिका दायर की है। जिसमें उन्होंने इस बात का उल्लेख किया है। उन्होंने कहा है कि महाराष्ट्र के राजस्व मंत्री एकनाथ खडसे के नाम से जो मोबाईल फोन पंजीकृत था उस पर कई फोन किए गए थे। उन्होंने मांग की कि इस मामले में सीबीआई की जांच की जाए।

मनीष ने पाकिस्तान टेलीकम्युनिकेशन कंपनी लिमिटेड का बिल प्रस्तुत कर इस बात का दावा किया था। इस मामले में मनीष भंगाले ने कहा कि वे दाऊद के कराची के लैंडलाईन नंबर की कॉल डिडेट 18 मई को पुलिस को दे चुके हैं। इसके बाद भी इस मामले में किसी तरह की कार्रवाई नहीं हुई है।

मनीष का कहना है कि उसकी जान को खतरा है। महाराष्ट्र पुलिस ने खडसे को क्लीन चिट देने के मामले में जल्दी करने की बात कही। पुलिस के प्रमुख ने राजस्व मंत्री की मोबाईल कंपनी के समीप जाने से पूर्व कहा कि उनका कोई भी बयान रिकॉर्ड नहीं हुआ। इस मामले में भंगाले कोर्ट पहुंचे हैं।