Dell के इस लैपटॉप में 8 जीबी रैम और 6th जनरेशन का प्रोसेसर
Dell के इस लैपटॉप में 8 जीबी रैम और 6th जनरेशन का प्रोसेसर
Share:

भारत में वैसे तो काफी सारी कंपनी के लैपटॉप उपलब्ध है. जिनमे अपनी एक अलग ही खूबी है. लेकिन जहां तक बात की जाये बड़े ब्रांड की तो इसमें एप्पल, एचपी, डैल और सोनी जैसी कंपनियों का नाम आता है. इसमें भी ज्यादातर लोगो की जुबान पर डैल नाम ज्यादा रहता है.

इसी के चलते आज हम आपको मिलवाने वाले है, डैल कंपनी के लैपटॉप से जो लेटेस्ट 6th जनरेशन पर कार्य करता है. इस लैपटॉप को Dell Alienware भी कहते है. यूजर को इस लैपटॉप में लेटेस्ट 6th जनरेशन वाले इंटेल कोर आई 5 - 6300HQ प्रोसेसर पर कार्य करता है. इसके अलावा Dell Alienware को 3.2 गीगाहर्ट्ज टर्बो के साथ मार्केट में उतारा है.

इसके अलावा एक महंगे लैपटॉप इसमें HD ग्राफ़िक्स 530 और मल्टीटॉस्किंग के लिए 8 जीबी डीडीआर 3 रैम दी है. वैसे देखा जाये तो डीडीआर 5 मार्केट में उपलब्ध है. ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो डैल इन्सपिरोन 15 7000 7559 विंडो 10 दिया है, जो 64 बिट पर कार्य करता है. इसके अलावा इच्छुक ग्राहक इस लैपटॉप को 86,990 रुपये में खरीद सकते है. इस लैपटॉप को कंपनी की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर बुक करने के अलावा, आप अपने नजदीकी डैल के शोरूम पर जाकर भी खरीद पाएंगे. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Acer Nitro 5 देगा आपको बड़ी स्क्रीन और बढ़िया ग्राफ़िक्स का एक्सपीरियंस

आपके लैपटॉप अनुभव को बदले Asus Rog Strix

superbike में ऐसे करें ब्रेक और गियर शिफ्ट का इस्तेमाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -