रैंप पर कुछ ऐसे लुक में आ गई ये मॉडल, जिसने देखा हैरान रह गया
रैंप पर कुछ ऐसे लुक में आ गई ये मॉडल, जिसने देखा हैरान रह गया
Share:

कई बार मॉडल्स हॉटनेस की इतनी ज्यादा हर पार कर देती हैं कि जिसके बाद उनको चर्चा का विषय बनना पड़ता हैं. हाल ही में ऐसा ही कुछ एक मॉडल के साथ हुआ जब वो एक फैशन शो में पहुंची थी. इस मॉडल का नाम हैं डेलिलाह बेला हैमलिन जिन्होंने फैशन शो के दौरान कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद वो सुर्ख़ियों में आ गई. इस फैशन शो में डेलिलाह बेला हैमलिन एक अलग ही अंदाज़ में नजर आई.

जब डेलिलाह बेला हैमलिन रैंप पर वॉक करने के लिए आई तो इस दौरान सभी लोग उन्हें देखकर हैरान रह गए. दरअसल डेलिलाह बेला हैमलिन एक ही बार में दो से तीन अलग-अलग तरह की बिकिनी पहनकर आई थी. सिर्फ बिकिनी ही नहीं बल्कि इस दौरान डेलिलाह बेला हैमलिन ने तो लॉन्ग बूट, हाथों में दस्ताने, चश्मा और हाथों में जैकेट भी ले रखा था. बेला हैमलिन इस फैशन शो में सबसे अलग स्टाइल अपनाकर आई थी जिसके बाद उन्हें चर्चाओं में आना पड़ा था.

जिसने भी बेला हैमलिन का स्टाइल देखा वो हैरान हो गया था. हलाकि इस दौरान बेला हैमलिन की स्टाइल और उनके किलर लुक की सभी ने खूब तारीफे की थी. दरअसल बेला फ्रैंक्किस बिकनी शो में वॉक करने गई थी और इस फैशन शो में मॉडल्स को हर साल ही अलग-अलग अंदाज़ और स्टाइल में बिकिनी पहननी होती हैं. लेकिन इस बार सभी मॉडल्स को बिकिनी के साथ-साथ कुछ एसेसरीज भी केरी करनी थी.

Video : डिनर डेट पर एक-दूसरे की बाँहों में नजर आए निक और प्रियंका

निक से मिलने के बाद प्रियंका की माँ ने किया रिश्ता पक्का, ऑफिशियली की घोषणा

IIFA 2018 : ग्रीन कार्पेट पर उमड़ा बॉलीवुड, ऐसे थे सभी के लुक्स

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -