बहू ने ननद की अश्लील तस्वीरें सोशलमीडिया साइट पर डाली
बहू ने ननद की अश्लील तस्वीरें सोशलमीडिया साइट पर डाली
Share:

मुरादाबाद. उत्तरप्रदेश के मुरादाबाद में कटघर थानाक्षेत्र में एक फ्लैट खरीदने का झांसा देकर ससुर से लाखो रुपए नगद व लाखों रुपये के जेवर हड़पने वाली युवती ने अपने एक शर्मनाक हादसे के तहत अपनी ही ननद की अश्लील फोटो को सोशल मीडिया साइट्स पर शेयर कर दिए। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ससुर ने इस मामले में अपनी पुत्रवधू व उसके पिता सहित 5 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है. पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया कि उत्तरप्रदेश के मुरादाबाद में कटघर थानाक्षेत्र के पीतल बस्ती में रहने वाले एक युवक कि शादी राजधानी दिल्ली के शाहदरा निवासी युवती से हुई थी.

तथा यह लड़का भी दिल्ली कि एक निजी कंपनी में इंजीनियर है। इंजीनियर लड़के के पिता ने कहा कि एक बार मुझे मेरी पुत्रवधु ने फोन पर कहा कि दिल्ली के शाहदरा में एक फ्लैट का सौदा कर लिया है। तथा फ्लेट काफी महंगा है. पुत्रवधु ने कहा कि मेरे पिता ने इस फ्लेट को सस्ता ही तय करा दिया है. इसके बाद मे अपनी पुत्रवधु कि बातो के झांसे में आ गया व मेने उसे पांच लाख रुपये और करीब बीस तोला सोना दे दिया। यह रकम को प्राप्त करने के बाद महिला ने ससुराल वालों से संबंध खत्म कर दिया। पति को भी उसके परिवार से नहीं मिलने दिया।

पीड़ित ससुर ने युवती पर आरोप लगते हुए कहा कि यह युवती पूर्व से ही शादीशुदा थी व उसने यह महत्वपूर्ण बात हम सभी से छिपा कर रखी. उसने अपने पिता के साथ मिलकर कई लोगो को ठगा है. व जब मेने उससे रकम वापस करने के लिए कहा तो उसने मुझे अपनी ननद के अश्लील फोटो बनाकर उन्हें सोशल मीडिया पर डाल दिया. पीड़ित ने कहा कि मेरी बेटी रिश्ता बिजनौर के एक लड़के से हुआ था परन्तु पुत्रवधु कि इस हरकत के बाद वह रिश्ता टूट गया है. पीड़ित ने कहा कि वह अब रिश्ता टूटने के बाद से ही गुमसुम रहती है। डर है कि कहीं वह कोई गलत कदम न उठा ले. पुलिस ने पीड़ित कि तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -