दिल्ली में आगामी कई दिनों तक होगी बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

दिल्ली में आगामी कई दिनों तक होगी बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट
Share:

नई दिल्ली: पूरे देश में दक्षिण पश्चिम मॉनसून का प्रभाव नजर आने लगा है. 02 जूलाई को मॉनसून ने पूरे भारत को कवर कर लिया है. उत्तर प्रदेश, बिहार, नई दिल्ली सहित वर्षा की गतिविधियां दर्ज की जा रही हैं. मौसम विभाग के अनुसार, इस पूरे सप्ताह देश की राजधानी नई दिल्ली में वर्षा देखने को मिलेगी. साथ ही, तापमान में भी कमी दर्ज की जाएगी. 

मौसम विभाग के अनुसार, नई दिल्ली में पूरे सप्ताह वर्षा का पूर्वानुमान है. आज (सोमवार) भी दिल्ली में हल्की बारिश का अनुमान है. वहीं, यदि तापमान की बात करें तो अधिकतम तापमान आज 37 डिग्री दर्ज किया जा सकता है. कल से बारिश की तीव्रता में हल्की बढ़त दर्ज की जा सकती है. वहीं, तापमान में भी कमी दर्ज की जाएगी. कल यानी 04 जुलाई को नई दिल्ली में न्यूनतम तापमान 27 एवं अधिकतम तापमान 35 डिग्री दर्ज किया जा सकता है. कल नई दिल्ली में मध्यम बारिश दर्ज की जा सकती है. बुधवार को नई दिल्ली में न्यूनतम तापमान 27 एवं अधिकतम तापमान 34 दर्ज किया जाएगा. 

वही बुधवार एवं बृहस्पतिवार को नई दिल्ली में मध्यम बारिश दर्ज की जाएगी. बुधवार को दिल्ली में मध्यम वर्षा होगी. 07 जुलाई यानी शुक्रवार को नई दिल्ली में हल्की वर्षा दर्ज की जाएगी. वहीं, अधिकतम तापमान 34 डिग्री दर्ज किया जाएगा, 08 जुलाई मतलब शनिवार को भी नई दिल्ली का अधिकतम तापमान 34 डिग्री ही दर्ज किया जाएगा. हालांकि, शनिवार को वर्षा की तीव्रता बढ़ेगी. रविवार को भी नई दिल्ली में अच्छी वर्षा दर्ज की जा सकती है. 

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक सड़क हादसा, बालाजी का दर्शन करने जा रहे 4 दोस्तों की मौत

मोदी सरकार में मंत्री बनेंगी शरद पवार की बेटी..! महाराष्ट्र के सियासी घमासान पर राज ठाकरे का बड़ा दावा

शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया को फिर नहीं मिली राहत, हाई कोर्ट ने नहीं दी जमानत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -