नए साल के पहले दिन ठंड से 'जमी' दिल्ली, 1 डिग्री तक पहुंचा तापमान
नए साल के पहले दिन ठंड से 'जमी' दिल्ली, 1 डिग्री तक पहुंचा तापमान
Share:

नई दिल्ली: वर्ष 2020 ने दुनिया से विदा ले ली है. लोग अपने-अपने अंदाज में नए  साल 2021 का स्वागत कर रहे हैं. नव वर्ष के जश्न के बीच सर्दी भी कहर बरपा रही है. कई इलाकों में नए साल के पहले ही दिन ठंड का सितम देखने को मिला है. दिल्ली में तापमान 1.1 डिग्री सेल्सियस तक लुढ़क गया. यह बीते 14 साल में सबसे कम है. में कई इलाकों में सुबह घना कोहरा भी छाया रहा.

घने कोहरे की वजह से दृश्यता भी शून्य हो गई, जिसके चलते यातायात की रफ्तार भी प्रभावित हुई. मौसम के सर्द मिजाज के बाद भी लोग अच्छी संख्या में घरों से निकलकर नए साल का जश्न मना रहे हैं. देश की राजधानी दिल्ली में कड़ाके की सर्दी पड़ रही है. दिल्ली के सफदरजंग में शुक्रवार को न्यूनतम तापमान 3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. मौसम विभाग के अनुसार, सफदरजंग में तापमान और लुढ़क सकता है. 24 घंटे में तापमान में 4.2 डिग्री सेल्यिस तक गिरावट का अनुमान जाहिर किया गया है.

वहीं, दिल्ली के ही एक अन्य इलाके पालम में तापमान 4.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. 24 घंटे में तापमान में 4.2 डिग्री सेल्सियस की गिरावट आने की संभावना है. आपको बता दें कि मौसम विभाग ने पहले ही न्यू ईयर के जश्न पर घने कोहरे और कड़ाके की सर्दी का अनुमान जताया था.

नव वर्ष के साथ उच्च स्तर पर शुरू हुआ शेयर बाजार

सरकार का बकाया कर्ज 5.6 पीसीएस बढ़कर हुआ 107.04 लाख करोड़

नए साल पर क्या रहा पेट्रोल-डीजल का भाव ? यहां जानें नई कीमतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -