पतली कमर की इस मॉडल ने अपनी आँखे ग्रीन करवाई......
पतली कमर की इस मॉडल ने अपनी आँखे ग्रीन करवाई......
Share:

स्वीडिश की मशहूर मॉडल में शामिल पिक्सी फॉक्स के बारे में तो आप जानते ही है जिन्होंने विदेश में अपने ऑपरेशन के जरिए बार्वी डॉल की तरह फिगर बनाए है. तथा अब पिक्सी फॉक्स के बारे में पता चला है कि वह भारत आई हुई है. खबरों के मुताबिक स्वीडिश मॉडल पिक्सी फॉक्स ने अहनी खूबसूरत आँखों कि एक सर्जरी को अंजाम दिया है. पिक्सी ने अपनी आंखों का रंग बदलने वाला ऑपरेशन दिल्ली में करवाया है।

इससे पहले भी पिक्सी फॉक्स अब तक अपने बहुत से ऑपरेशन करवा चुकी है। स्वीडिश की यह मशहूर मॉडल जो कि हमेशा से ही सोशलमीडिया साइट्स इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती है. नॉर्थ कैरोलिना में रहने वाली पिक्सी ने हाल ही में दिल्ली में अपनी आंखों का ऑपरेशन इसलिए कराया, ताकि कार्टून कैरेक्टर की तरह उनकी आंखें ग्रीन दिखाई देने लगे। पिक्सी खुद को प्लास्टिक सर्जरी मॉडल कहती हैं. पिक्सी ने अपने बहुत से फोटो को सोशलमीडिया साइट्स पर अपलोड किये है. जिन्हे की काफी पसंद किया गया है. अपनी एक चर्चा के दौरान पिक्सी ने कहा कि बचपन से मेरी आंखें नीली थीं, लेकिन मुझे डिफरेंट आई कलर पसंद था।

ऐसे में मैंने अपनी आंखों का कलर ऑपरेशन के जरिए चेंज करा लिया। हाल ही में वे भारत आई थीं। इस दौरान दिल्ली के एक फेमस आई सर्जन ने उनकी आंखों का ऑपरेशन कर रंग चैंज किया। वो बताते हैं कि पिक्सी की एक आंख के ऑपरेशन में 15 मिनट का ही समय लगा। कुल 30-35 मिनट बाद पिक्सी की आंखें ग्रीन दिखाई देने लगीं। बता दे कि स्वीडिश की इस मशहूर मॉडल ने अपनी कमर को 16 इंच की कमर दिखाने के लिए अपने शरीर से छह पसलियां ही निकाल ली ताकि वह और भी खूबसूरत नजर आ सके।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -