दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले पुलिस को बड़ी कामयाबी, कार से बरामद की एक करोड़ नकदी
दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले पुलिस को बड़ी कामयाबी, कार से बरामद की एक करोड़ नकदी
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने से पहले दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। दिल्ली के अजमेरी गेट इलाके में एक कार से पुलिस ने 1 करोड़ नकदी बरामद की है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के अधिकारी इस मामले की जांच कर रहे हैं। पुलिस कार के ड्राइवर आजाद सिंह, कार के मालिक आदित्य अग्रवाल और एक अन्य शख्स तपन जैन से पूछताछ कर रही है।

इससे पहले भी दिल्ली पुलिस ने हथियारों का एक बड़ा जखीरा बरामद किया था। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हथियारों के 2 तस्करों को भी अरेस्ट किया था। स्पेशल सेल ने यह छापेमारी उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले स्थित लिसाड़ी गेट इलाके में की थी। गिरफ्तार किए गए तस्करों के पास से पुलिस ने 67 पिस्टल बरामद की थी।

पुलिस ने हथियारों के साथ भारी तादाद में अवैध हथियारों बनाने में इस्तेमाल होने वाले समान भी बरामद किए थे। देश की राजधानी दिल्ली में 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के अवसर पर होने वाले कार्यक्रम और विधानसभा चुनाव को देखते हुये पुलिस काफी सतर्कता बरत रही है। देश की राजधानी दिल्ली में कई इलाकों में पुलिस बेरीकेड लगाकर वाहनों की गहन तलाशी भी ले रही है। दरअसल, पुलिस को आतंकी हमले का भी इनपुट मिला है, इसलिए सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

जल्द होगा इन तीन सरकारी इंश्योरेंस कंपनियों का विलय, बजट से पहले ऐलान कर सकती है सरकार

सोने-चांदी के दामों में जबरदस्त उछाल, जानिए क्या है आज के भाव

RBI ने NPR को KYC से जोड़ा, मुस्लिम समुदाय ने 'दहशत' में उठाया ये कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -