छापेमारी कर पुलिस ने बरामद की 20 करोड़ वाली म्याऊं-म्याऊं ड्रग्स
छापेमारी कर पुलिस ने बरामद की 20 करोड़ वाली म्याऊं-म्याऊं ड्रग्स
Share:

नई दिल्ली : राजधानी से दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे ड्रग रैकेट को पकड़ा है, जो 20 करोड़ की कीमत वाली म्याऊं-म्याऊं ड्रग्स की सप्लाई करती थी। ये ड्रग रैकेट दिल्ली-एनसीआर, पंजाब से लेकर दुबई तक सक्रिय है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने ग्रेटर कैलाश इलाके में छापेमारी कर करोड़ों रुपए के ड्रग बरामद किए। पुलिस ने आठ लोगों को हिरासत में भी लिया। फैजान सुपारी वाला नाम के एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जो मुंबई से दिल्ली माल लेने आया था।

गिरोह हाई प्रोफाइल पार्टियों में ड्रग की स्पलाई करता था, इसके साथ ही गैंग के कस्टमर युवा थे। सोमवार को भी पुलिस ने एक नाइजीरियाई नागरिक समेत तीन कुख्यात अंतर्राष्ट्रीय ड्रग रैकेट को चार किलो की हीरोइन के साथ हिरासत में लिया था, जिसकी कीमत 16करोड़ रुपए आंकी गई। गुप्त सूचना के आधार पर जब पुलिस ने छापेमारी की तो एक कार से पुलिस को करोड़ों की कीमत वाला हेरोइन मिला।

माइकल नाम के नाइजीरियाई नागरिक के पास से पुलिस को साउथ अफ्रीका का एक फर्जी पासपोर्ट व भारत का फर्जी वीजा भी मिला। उसकी पत्नी के पास भी नाइजीरियाई पासपोर्ट के साउथ अफ्रीका का एक फर्जी पासपोर्ट व भारत का फर्जी वीजा भी मिला। पंजाब के सुरेंद्र भट्ट व उनकी पत्नी बलविंदर को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया। इन दोनों ने बताया कि माइकल नाइजीरियन है। इसके बाद पुलिस ने उसके घर पर भई छापेमारी की।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -