शो में 4 साल के बच्चे को स्वरा भास्कर ने दी गालियां, शिकायत हुई दर्ज
शो में 4 साल के बच्चे को स्वरा भास्कर ने दी गालियां, शिकायत हुई दर्ज
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं और उन्हें विवादों में रहना बहुत पसंद है. ऐसे में स्वरा को उनके बेबाक अंदाज और खुले विचार के लिए जाना जाता है और इसी के कारण लाखों लोग उनके फैन बन चुके है. वहीं अब एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद आपको स्वरा भास्कर पर गुस्सा आ सकता है. जी दरअसल यूट्यूब चैनल पर अबीश मैथ्यू का एक कॉमेडी शो 'सन ऑफ अबीश' काफी फेमस है और हाल में इस शो में स्वरा भास्कर गेस्ट के तौर पर पहुंची. इस दौरान अबीश उनका कॉमेडी तौर पर इंटरव्यू ले रहे थे, लेकिन इस दौरान उन्होंने ऐसी बात बोल दी कि सभी हैरान रह गए. वहीं उनकी इस बात की शो में तो आलोचना नहीं की गई, लेकिन बाहर सोशल मीडिया पर लोग खूब आलोचना कर रहे है.

 

जी हाँ, इस समय उनके शो की एक क्लिप वायरल हो रही है और आप देख सकते हैं इसमें स्वरा भास्कर एक चार साल के बच्चे की बात करती हुई नजर आ रही है. वहीं इस दौरान उन्होंने बच्चे को कमीना कहा साथ ही गाली भी दी. जी दरअसल, वीडियो में स्वरा शुरूआत में साबुन के एडवरटाइजिंग के बारे में बता रही थी और उस एडवरटाइजिंग में एक चार साल का बच्चा भी था. वहीं स्वरा ने बताया कि शूटिंग के दौरान उस बच्चे को बाथरुम जाना था, लेकिन उसे ये नहीं पता था कि बाथरुम कहां है... तो उसने मुझे आंटी बोल कर बाथरुम के बारे में पूछा, वहीं आंटी कहने पर स्वरा कहती है कि अभी मेरा करियर शुरू भी नहीं हुआ और उस कमीने और (गाली देते हुए) ने मुझे आंटी कह दिया. इस बात को सुनने के बाद वहां बैठे लोग ठहाके लगाकर हंसने लगे लेकिन कुछ लोगों को यह रास नहीं आया. वहीं लोग कह रहे हैं एक बच्चे के लिए ऐसी अपशब्दों का इस्तेमाल करना कहाँ की संस्कृति है ?...

इसी के साथ 'कानूनी अधिकार संरक्षण मंच' (Legal Rights Protection Forum) नाम की एक एनजीओ ने स्वरा भास्कर के खिलाफ NCPCR (National Commission for Protection of Child Rights) के तहत शिकायत दर्ज कराई है और स्वरा को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

फिल्म 'पानीपत' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, यहाँ देखे वीडियो

कुली नंबर 1 : फिल्म के सेट से वरुण धवन और सारा अली खान की खूबसूरत फोटो वायरल

राधिका आप्टे का सेक्सी लुक आया सामने, बोल्डनेस की सारी हदे हुई पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -