Reddit पर परोसी जा रही हिन्दू महिलाओं को लेकर बेहद अभद्र सामग्री, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR
Reddit पर परोसी जा रही हिन्दू महिलाओं को लेकर बेहद अभद्र सामग्री, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने ओपन सोर्स प्लेटफॉर्म गिटहब (GitHub) पर संचालित सुल्ली डील्स नामक एप्लीकेशन के खिलाफ गुरुवार (09 जुलाई 2021) को प्राथमिकी दर्ज की है। इस एप्लीकेशन के जरिए मुस्लिम महिलाओं की तस्वीरों और उनकी सोशल मीडिया जानकारियों को बिना इजाजत के एकत्रित किया जा रहा था और इन डिटेल्स को नीलामी के लिए रखा जा रहा था। 

सोशल मीडिया पर सुल्ली डील्स (Sulli Deals) के वायरल होने के बाद यह आरोप लगाया गया कि इस ग्रुप को हिंदुओं ने बनाया है, जबकि यह अभी तक पता नहीं चला है कि इस एप्लीकेशन को किसने बनाया है। हालाँकि इस बीच सोशल मीडिया यूजर्स ने लेफ्ट-लिबरल प्रभुत्व वाले न्यूज और डिस्कशन प्लेटफॉर्म रेडिट (Reddit) पर कई ऐसे सब-रेडिट दिखाई दिए जहाँ पोर्नोग्राफिक और नग्न तस्वीरें साझा की गई थीं। इनके संबंध में यह दावा किया जा रहा था कि यह तस्वीरें उन हिन्दू महिलाओं की हैं जो मुस्लिम पुरुषों की लालसा रखती हैं। चूँकि इन सब-रेडिट में पोर्नोग्राफिक कंटेन्ट साझा किया गया है, अतः उन्हें यहाँ नहीं दिखाया जा सकता है।

इसके साथ ही प्लेटफॉर्म में लॉगइन करने की आवश्यकता भी होती है। इन ग्रुप्स में पॉर्न साइट्स और सोशल मीडिया से उठाई गई तस्वीरों को साझा किया जा रहा है। साथ ही कई तस्वीरों को एडिट किया गया है। कई सेलिब्रिटी की तस्वीरें भी इन सब-रेडिट में नज़र आ रही हैं। हालाँकि इन सेलिब्रिटी के अतिरिक्त अन्य महिलाओं के बारे में यह जानकारी नहीं है कि क्या वाकई में वे महिलाएँ हिन्दू ही हैं। किन्तु दावा यही किया जा रहा है कि ये सभी हिन्दू महिलाएँ हैं जो मुस्लिम पुरुषों की इच्छा रखती हैं। इन सब-रेडिट को देखकर यही लगता है कि ये मुस्लिम पुरुषों की हिन्दू महिलाओं के प्रति यौन उत्कंठा का नतीजा है। 

पुणे: शुरू हुआ यौनकर्मियों के लिए एक विशेष टीकाकरण अभियान

खुशखबरी! 8500 रुपये तक सस्ता हुआ सोना! 700 रुपये टूटी चांदी

कोरोना लॉकडाउन के बाद खुले इस मंदिर में महज 10 दिन में आया 3.12 करोड़ का चढ़ावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -