Share:
दिल्ली: बार बंद करवाने गई पुलिस को कर्मचारियों ने बुरी तरह पीटा, 10 गिरफ्तार
दिल्ली: बार बंद करवाने गई पुलिस को कर्मचारियों ने बुरी तरह पीटा, 10 गिरफ्तार

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के हौज खास गांव स्थित एक बार में रेड मारने पहुंचे दक्षिण-पश्चिमी दिल्ली जिला पुलिस की स्पेशल स्टाफ की टीम को बार के कर्मचारियों ने जमकर पीट डाला। आरोपियों ने न सिर्फ पुलिस कर्मियों की पिटाई की, बल्कि उन्हें धक्के मारकर बार से बाहर निकाल दिया। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया।

जिसके बाद स्थानीय पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जख्मी पुलिसकर्मियों को अस्पताल पहुंचाया। सब इंस्पेक्टर के बयान पर सफदरजंग थाना पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर बार के मालिक सहित सभी 10 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि 21 जुलाई की देर रात 1 बजे स्पेशल स्टाफ की टीम हौजखास गांव स्थित कई बार में रेड मारने पहुंची थी। पुलिस बार को बंद करवाने के बाद डाउन टाउन बार पहुंची। जहां 20 से अधिक लोग शराब पी रहे थे और डांस कर रहे थे। पुलिस टीम ने वहां मौजूद स्टाफ से बार के मालिक के बारे में पूछा, तो रविंद्र नामक एक युवक उनके पास आया। पुलिसकर्मी ने रविंद्र से बार से संबंधित कागज़ात मांगे। किन्तु, रविंद्र ने पुलिसकर्मियों से बदसलूकी शुरू कर दी। वहां मौजूद बार का स्टाफ आया और उन्होंने पुलिसकर्मियों को घेर लिया। 

पुलिस के अनुसार, इसी दौरान रविंद्र, देवेंद्र, शाहरूख, भोला, मनुदेव, अनुज, विष्णु, लक्की, रणजीत और मनदीप ने पुलिसकर्मियों को पीटना शुरू कर दिया। सभी आरोपियों ने मिलकर पुलिसकर्मियों को बुरी तरह पीटा और उन्हें बार से बाहर निकाल दिया। बार से बाहर आने के बाद पुलिसकर्मियों ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद पुलिस ने SI अर्जुन के बयान पर केस दर्ज कर सभी 10 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया।

मज़ार में मुस्लिमों ने ही लगाई आग, हिन्दुओं को फंसाने के लिए सिर पर बाँध लिया था 'भगवा'

5 स्टार होटल में चल रहा था धंधा, लड़कियों के मोबाइल चैट में मिले मशहूर लोगों के नाम

पीट-पीटकर कर डाली इस मशहूर कबड्डी प्लेयर की हत्या, सामने आई वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -