दिलावर नेगी का हत्यारा गिरफ्तार, मिठाई की दूकान से मिला था शव
दिलावर नेगी का हत्यारा गिरफ्तार, मिठाई की दूकान से मिला था शव
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की हिंसा के दौरान ब्रह्मपुरी इलाके में दिलबर सिंह नेगी नाम के शख्स की हत्या कर दी गई थी। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने हत्या के आरोपी शहनवाज को अरेस्ट कर लिया है। अपराध शाखा के अनुसार, शिव विहार तिराहा के पास 24 फरवरी को जब दंगे शुरू हुए तो शाहनवाज और कई लोगों में मिलकर पत्थरबाज़ी की और कई दुकानों में तोड़फोड़ कर आग लगा दी।

आरोपी शाहनवाज अपने साथियों के साथ एक बुक स्टोर और एक मिठाई की दुकान गोदाम के भीतर घुसा और दोनों स्थानों पर आग लगा दी। 26 फरवरी को दिलबर सिंह का शव मिठाई की दुकान से मिला था। दिलबर के दोनों हाथ बड़ी बेरहमी से काट दिए गए थे। वारदात के चश्मीदीदों ने भी पुलिस को बताया था कि शहनवाज ही सबसे अधिक दंगा भड़का रहा था। पुलिस ने जांच के आधार पर शहनवाज को अरेस्ट कर लिया, अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। 

इससे पहले दिल्ली पुलिस ने दंगों के आरोपी और IB अधिकारी अंकित शर्मा की हत्या के मामले में आप के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन को गिरफ्तार किया था। उसके खिलाफ चार आपराधिक मामले दर्ज हैं। वह 25 फरवरी से फरार था। अपराध शाखा के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि एसआईटी के एसीपी पंकज सिंह की टीम को इनपुट मिले थे कि ताहिर संबंधित कड़कड़डूमा कोर्ट की बजाय राउज एवेन्यू कोर्ट में आत्मसमर्पण करेगा।  जिसके बाद उसे अरेस्ट कर लिया गया।

विलुप्त प्रजाति का जानवर गौर बायसन आया नजर, लोगा डरकर भागे

सोने-चांदी की कीमतों ने फिर छुआ आसमान, जानिए क्या हैं आज के दाम

Vodafone के CEO निक रीड ने वित्त मंत्री से की मुलाकात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -