2005 में युवती पर फेंका था तेज़ाब, उस जुर्म में 7 साल काटी सजा... जेल से छूटते ही किया उसी महिला का बलात्कार
2005 में युवती पर फेंका था तेज़ाब, उस जुर्म में 7 साल काटी सजा... जेल से छूटते ही किया उसी महिला का बलात्कार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक महिला पर 2005 में तेजाब से हमला करने के मामले में सात साल की सजा काट चुके 43 साल के शख्स ने जेल से छूटने के बाद उसी महिला का बलात्कार कर डाला. महिला का रेप करने के बाद आरोपी फरार हो गया, जिसे दिल्ली पुलिस ने बेंगलुरु से अरेस्ट कर लिया है. पुलिस उपायुक्त (आउटर) समीर शर्मा ने कहा है कि, 'महिला ने इस साल 21 मार्च को शिकायत दी थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि उसके देवर ने गत वर्ष 13 दिसंबर को उसके पति और बच्चों पर तेजाब से हमला करने की धमकी देकर उसके घर पर उसके साथ रेप किया था. उसने वीडियो भी बनाया और वायरल करने की धमकी दी.'

DCP समीर शर्मा ने बताया है कि, 'मामले की छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला कि उस शख्स ने 2005 में कानपुर में महिला पर तेजाब फेंक दिया था. इस मामले में उसे सात साल कैद की सजा सुनाई गई थी. अपनी सजा पूरी करने के बाद, वह जेल से छूटा और कानपुर में अपने परिचितों से पूछकर महिला की खोज में दिल्ली पहुंचा था और उसके साथ बलात्कार किया.' पुलिस ने बताया कि, 'महिला के साथ बलात्कार करने के बाद युवक भाग निकला. आरोपी की धमकियों से डरी हुई महिला ने तीन महीने बाद दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने 21 मार्च को 376 और 506 के तहत रेप और आपराधिक धमकी का केस दर्ज किया था और एक विशेष स्टाफ टीम को आरोपी का पता लगाने और पकड़ने का जिम्मा सौंपा था.

टीम ने दिल्ली में उसके ठिकानों पर रेड मारी और कानपुर भी गई, मगर उसका पता नहीं चल सका क्योंकि उसने अपना सेलफोन बंद कर दिया था. जांचकर्ताओं ने इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के माध्यम से उसे बेंगलुरु में खोज निकाला. खास बात है कि पुलिस टीम तीन दिन तक बेंगलुरु में डेरा डाली रही और उसके बाद आरोपी को अरेस्ट किया गया. DCP समीर शर्मा ने कहा कि आरोपी को दिल्ली लाया जा रहा है, हम तेजाब हमले के बारे में अधिक जानकारी के लिए कानपुर पुलिस से संपर्क करेंगे और हम यह भी पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं कि क्या वह एसिड हमले से पहले या बाद में अन्य अपराधों में लिप्त था. 

बाप ने पार हैवानियत की हदें! अपनी ही बेटी से करने जा रहा था दुष्कर्म, नहीं कर पाया तो कर दी हत्या

घर में घुसकर की भाजपा नेता की हत्या, जाँच में जुटी पुलिस

छत पर सोयी थी 9 वर्षीय मासूम, लकड़ी की सीढ़ी के सहारे ऊपर चढ़े बदमाश और बारी-बारी किया...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -