पिज्जा डिलिवरी ब्वॉय ने की चार साल की बच्ची के साथ शर्मनाक हरकत
पिज्जा डिलिवरी ब्वॉय ने की चार साल की बच्ची के साथ शर्मनाक हरकत
Share:

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में एक शर्मसार घटना के तहत एक पिज्जा डिलिवरी ब्वॉय पर चार साल की बच्ची से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. खबर के अनुसार हरिनगर में हुई इस घटना के बाद लाजपत नगर पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है. आरोपी का नाम अमित है जो की हरिनगर में डोमिनोज के एक पिज्जा डिलिवरी का काम करता है. इस पूरे मामले को लेकर डोमिनोज पिज्जा स्टोर के मैनेजर का कहना है कि इस घटना से उनका कोई संबंध नहीं है। मैनेजर का कहना है कि घटना के बाद उस लड़के का इस्तीफा ले लिया है।पीड़ित बच्ची के परिवारवालों के मुताबिक घटना रविवार करीब सवा बाहर बजे की है।

उस समय पिज्जा डिलिवरी ब्वॉय उनके घर पर पिज्जा देने आया था। इस दौरान उनकी बच्ची फर्स्ट फ्लोर पर खेल रही थी। बच्ची ने जब तीसरे फ्लोर पर अपने घर पर पिज्जा वाले को आते देखा तो वह भागकर ऊपर जाने लगी। इसी दौरान सेकेंड फ्लोर पर ऊपर से आए पिज्जा डिलिवरी ब्वॉय ने लाइट बंद कर बच्ची को घेर लिया और उसके साथ छेड़छाड़ की। घटना के दौरान जब बच्ची ने चिल्लाना शुरू कर दिया तो यह पिज्जा डिलिवरी ब्वॉय वहां से भाग गया। 

इस दौरान जब बच्ची के परिजन डोमिनोज पिज्जा स्टोर पर पहुंचे तो वह डिलिवरी ब्वॉय उन्हें वहां नहीं मिला। पूछताछ करने पर मैनेजर ने बताया कि इस घटना और उस लड़के से हमारा कोई संबंध नहीं है। मैनेजर ने बताया कि हमने उसका इस्तीफा ले लिया है और वह उनके स्टोर से जा चुका है। इसके बाद परिजनों ने इस घटना की जानकारी संबंधित थाना क्षेत्र को की। 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -