ट्रैफि‍क पुलिस की जानलेवा कार्रवाई, बाइक के साथ हवा में लटका युवक
ट्रैफि‍क पुलिस की जानलेवा कार्रवाई, बाइक के साथ हवा में लटका युवक
Share:

पुणे: पुणे के नाना पेठ क्षेत्र से एक बहुत चौंकाने वाला केस सामने आया है। यहां सड़क किनारे खड़ी एक बाइक को सवार के साथ ट्रैफिक विभाग के लोग टोइंग (उठाकर) कर ले गए। बृहस्पतिवार शाम 5 बजे हुई इस मामले की शुक्रवार को फोटोज सामने आने के पश्चात् ट्रैफिक डिपार्टमेंट के अफसरों ने केस की तहकीकात का आदेश दिया है। हालांकि, ट्रैफिक डिपार्टमेंट ने कहा कि बाइक 'नो-पार्किंग' जोन में खड़ी थी तथा टोइंग के समय बाइक सवार जान बूझकर उस पर बैठ गया।

वही इस घटना की फोटोज सोशल मीडिया में सामने आने के पश्चात् अब लोग ट्रैफिक डिपार्टमेंट के काम करने के तरीके पर नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं। जिस के चलते बाइक सवार को ट्रैफिक डिपार्टमेंट के लोग उठा रहे थे, वह बोल रहा था,'सर, मेरी बाइक नो-पार्किंग में नहीं है, मैं दो मिनट के लिए रोड़ के किनारे खड़ा हुआ था। मैंने अपनी गाड़ी पार्क नहीं की है, मैं तत्काल निकल रहा हूं, कृपया मेरे खिलाफ कार्रवाई न करें।'

आरोप यह है कि इतना बोलने के बाद भी ट्रैफिक डिपार्टमेंट के लोग नहीं माने तथा शख्स को बाइक के साथ उठा लिया। शख्स बार-बार यह बोलता रहा कि उसने बाइक नो पार्किंग में नहीं खड़ी की है, इसके बाद भी ट्रैफिक पुलिस के कर्मचारी नहीं माने। इस घटना का वीडियो सामने आने के पश्चात् लोग अब प्रश्न पूछ रहे हैं कि यदि गलती युवक की है तो भी क्या इस प्रकार से उसे बाइक के साथ उठाना सही है। यदि वह गिर जाता तो इसका जिम्मेदार कौन होता? इस केस को लेकर यह भी आरोप लग रहा है कि इसे शूट कर रहे शख्स के साथ भी गाड़ी उठाने वालों ने बदतमीजी की है।

बंगाल हिंसा: ममता सरकार को एक और झटका, कोलकाता हाई कोर्ट ने कही बड़ी बात

धर्मेंद्र प्रधान ने आईआईटी भुवनेश्वर के लेक्चर हॉल परिसर का किया उद्घाटन

इंदौर के इस मशहूर होटल में अचानक घूंसे आतंकवादी, शहर में मची सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -