होटल के रूम में जब चला पंखा तो उड़ गए कपल के होश...
होटल के रूम में जब चला पंखा तो उड़ गए कपल के होश...
Share:

आप कहीं भी होटल में रुकते हैं तो पहले उसे चेक कर लेना ही सही है. चेक करने के बाद ही उसमे ठहरा जाए तो आपके लिए बेहतर है. अभी हाल ही में एक मामला ऐसा सामने आया है जिसके बारे में सुनकर आप भी चौंक जायेंगे. दरअसल, दिल्ली से उत्तराखंड घूमने आये पर्यटकों के उस समय होश उड़ गए जब उन्होंने एक प्रतिष्ठित होटल के कमरे में पंखे पर गुप्त कैमरा देखा. इसी के बाद पुलिस ने होटल मालिक को गिरफ्तार कर लिया. आइये जानते हैं पूरा मामला. 

दरसल, प्राप्त जानकारी के अनुसार, दिल्ली एनसीआर से नई टिहरी घूमने आई एक महिला पर्यटक व उसके दोस्त एक होटल में ठहरे हुए थे. उन्होंने बताया कि कल रात जब वह सोने की तैयारी कर रहे थे तो उन्होंने पंखे का स्विच ऑन किया लेकिन वह नहीं चला. तभी उनकी नजर पंखे पर एक लाइट इंडिकेटर पर पड़ी. उन्होंने जब चेक किया  तो वहां एक वायरलेस कैमरा लगा मिला. जिसे देखकर वो हैरान रह गए. 

इस बारे में उन्होंने बताया कि इस घटना से वह सहम गए और जानकारी देने के लिए होटल के रिसेप्शन पर गए लेकिन वहां उन्हें कोई नहीं मिला. इसके बाद उन्होंने पुलिस को जानकारी दी. नयी टिहरी के पुलिस थानाध्यक्ष चंदन सिंह चौहान ने बताया कि ग्राहकों की निजता भंग करने के इस मामले में होटल मालिक लक्ष्मी प्रसाद भट्ट को गिरफ्तार करने के साथ ही पंखे पर लगा हिडन कैमरा, सीलिंग पंखा, होटल मालिक का लैपटॉप, मोबाइल तथा अन्य इलेक्ट्रानिक डिवाइस को भी जब्त कर लिया गया है. इसी के बाद होटल के मालिक पर निजता भंग करने सहित साइबर क्राइम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

5 मिलियन में हुई जापान में दो खरबूजों की नीलामी

ज़ू वालों ने गधे को बनाया ज़ेबरा, ऐसे पकड़ी गई चालाकी

महिला ने की Jack Sparrow जैसे समुद्री भूत से शादी और उसके बाद जो हुआ....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -