दिल्ली की फैक्ट्री में फटा सिलिंडर, हादसे में 7 लोगों की मौत कई घायल
दिल्ली की फैक्ट्री में फटा सिलिंडर, हादसे में 7 लोगों की मौत कई घायल
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के मोती नगर इलाके के सुदर्शन पार्क में रसोई गैस सिलेंडर में धमाका होने से गुरुवार को एक इमारत गिर गई है. इस भीषण हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है. जबकि 8 लोग घायल हो गए हैं. सभी घायलों को उपचार हेतु अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया है. इस इमारत में पंखों का कार्य चल रहा था. मामले में पुलिस ने फैक्‍टरी मालिक के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है.

राष्ट्रीय खेलों के दौरान हल्द्वानी में ही फुटबॉल मैच के आयोजन की तैयारी

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि अग्निशमन विभाग को रात आठ बजकर 48 मिनट पर इस बारे में सूचना मिली थी और दमकल की आठ गाड़ियों को एंबुलेंसों के साथ घटनास्थल पर भेजा गया था. पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) मोनिका भारद्वाज ने कहा है कि,‘‘एलपीजी सिलेंडर में धमाके की यह घटना दिल्ली के सुदर्शन पार्क क्षेत्र में हुई है. शुक्रवार सुबह तक इस भीषण हादसे में 7 लोगों की मृत्यु हो गई है. इमारत में ग्राउंड फ्लोर और पहली मंजिल थी.’’ 

नए साल में ईपीएफ पर मिलने वाले ब्‍याज में हो सकती है बढ़ोतरी

पुलिस ने कहा है कि हादसे 18 लोगों को बचा लिया गया है और उन्हें आचार्य भिक्षु अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. मलबे में कुछ और लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है. यह इमारत घनी आबादी वाले इलाके में स्थित है और इसमें पंखों पर पेंट का कार्य हो रहा था.पुलिस ने कहा है कि घायल व्यक्तियों में ‘’फैक्टरी’’ का मालिक भी शामिल है. डीसीपी ने कहा है कि फैक्टरी के मालिक के विरुद्ध भादंसं की धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

खबरें और भी:-

आरबीआई ने घोषित किए ट्रेजरी बॉन्ड्स की नीलामी परिणाम

सोने और चांदी ने लगाई छलांग, दोनों के भावों में तेजी

आज देखने को मिला मार्केट में बड़ा उतार चढ़ाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -