मेट्रो लूटकाण्ड के दोनों आरोपी गिरफ्तार
मेट्रो लूटकाण्ड के दोनों आरोपी गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: पुलिस ने राजेंद्र प्लेस मेट्रो स्टेशन पर गत दिनों हुई 12 लाख की लूट के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. इस लूट में मेट्रो का एक पूर्व कर्मचारी शामिल था.

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि समझा जाता है क पकड़े गये दो आरोपियों में से एक मेट्रो का पूर्व कर्मचारी है. इन दोनों को देर रात अभियान के दौरान गिरफ्तार किया गया. गौरतलब है कि सोमवार की अल सुबह दोनों व्यक्तियों ने दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन पर राजेन्द्र प्लेस स्टेशन पर धावा बोलकर स्टेशन नियंत्रक  को चाक़ू मारकर 12 लाख लूट कर फरार हो गये थे.

पूर्व कर्मचारी शामिल – जैसा कि अंदेशा जताया जा रहा था कि इस घटना में जरुर किसी स्टाफ का हाथ है.वह सच निकला.पकड़े गये दोनों आरोपियों के नाम पवन और सोनू है. साजिश की योजना पूर्व कर्मचारी पवन ने बनाई थी.उसने सोनू को कहा था कि राशि बड़ी है और लूट में उसे भी हिस्सा मिलेगा. दरअसल, चार महीने पहले मेट्रो के पूर्व कर्मचारी पवन गोस्वामी को पीड़ित किशोर कुनाल के साथ हुए विवाद को लेकर उसे बर्खास्त कर दिया था.

कैसे मिला क्लू - घटना 36 घंटे पहले करोल बाग मेट्रो स्टेशन पर पवन को सोनू के साथ देखा गया था. सोनू, पवन के बड़े भाई पंकज के काल सेंटर में काम करता था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -