मकान मालिक के घर टीवी देखने जाया करती थी 10 वर्षीय मासूम, 3 लड़कों ने किया दुष्कर्म

मकान मालिक के घर टीवी देखने जाया करती थी 10 वर्षीय मासूम, 3 लड़कों ने किया दुष्कर्म
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु की कोयंबटूर पुलिस ने 2 लड़कों के विरूद्ध पॉक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है. दोनों लड़कों पर आरोप है कि इन्होंने 10 वर्षीय एक लड़की का कई बार यौन उत्पीड़न किया. रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित लड़की अपने पिता के साथ रहती है. बच्ची टीवी देखने के लिए वह अपने मकान मालिक के घर जाया करती थी. अभी हाल में उसने पेट में दर्द होने की बात कही, जिसके बाद उसकी जांच कराई गई. उत्पीड़न के बाद से लड़की इतनी डरी हुई थी कि वह किसी को अपने पास नहीं आने दे रही थी.

जांच के लिए जब लड़की को अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टर दंग रह गए. उन्हें पता चला कि लड़की के साथ कई दफा यौन उत्पीड़न किया गया है. डॉक्टरों ने फौरन घटना के संबंध में पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि लड़की के मालिक मालिक का बेटा और उसके दो दोस्तों ने यौन उत्पीड़न की दुष्कृत्य को अंजाम दिया है. यह घटना बीते कई दिनों से जारी थी. आरोपियों ने लड़की को धमकाया था कि वह किसी को इस बारे में ना बताए.

पुलिस ने 16 और 17 वर्ष के दो आरोपियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है, जबकि तीसरे की खोजबीन जारी है. घटना की जानकारी मिलने के बाद वह फरार चल रहा है.

वेंटिलेटर का प्लग हटाना बना मौत की वजह, अस्पताल में हुआ खौफनाक हादसा

पत्नी को दोस्त के साथ कमरे में किया बंद और बाहर चौकीदारी करता रहा पति

24 घंटे में पुलिस ने पकड़ा बलात्कार का आरोपी, कर रहा था भागने की तैयारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -