पत्नी को दोस्त के साथ कमरे में किया बंद और बाहर चौकीदारी करता रहा पति

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है उसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले को राजस्थान के अलवर जिले का बताया जा रहा है. जहाँ हैवान पति ने अपनी पत्नी का एक दोस्त के साथ रेप करवाया है. केवल इतना ही नहीं, बल्कि जिस कमरे के अंदर उसकी पत्नी चीख-पुकार मचाती रही उसी कमरे के बाहर पति ने लट्ठ लेकर चौकीदारी की. खबरों के अनुसार यह मामला अलवर जिले के शाहजहांपुर थाना इलाके का है.

यहाँ 35 साल की महिला ने शाहजहांपुर थाने में आकर बीते 4 जून को पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई. वहीं पीड़िता ने बताया कि उसका पति उसे गत 31 मई को शाहजहांपुर बाजार चलने की बात कहकर घर से बाइक पर बिठाकर अपने साथ ले गया था. आगे महिला ने बताया रास्ते में पति ने अपने दोस्त मिच्चू उर्फ बलवंत धानक को भी बाइक पर अपने साथ ले लिया. इसी के साथ विक्टिम ने यह भी बताया कि पति ने सुनसान इलाके में बाइक रोक ली और खेत में बने एक मकान पर ले गया और इसी बीच उनका एक दोस्त भी साथ था.

उसके बाद दरवाजा बंद कर उसके साथ रेप हुआ और जब उसने इसका विरोध किया तो पति ने जान से मारने की धमकी दी. इस मामले का खुलासा हाल ही में हुआ है. वहीं इस घटना में यह भी बताया गया है कि घटना के तीन चार दिन बाद महिला ने अपनी आपबीती मायके में जाकर बताई और वहीं से उसके घरवाले उसे लेकर थाने गए. इस मामले के बारे में बात करते हुए शाहजहांपुर के थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह रावत ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर दोनों को हिरासत में ले लिया है.

सुशांत के जैसे सुसाइड करने के बारे में कह रही थी लड़की और फिर...

लड़की ने किया शादी से इंकार तो सरेआम युवक ने ले ली जान

मरकज केस: आज जमात के खिलाफ 12 चार्जशीट दाखिल करेगी दिल्ली क्राइम ब्राँच

Most Popular

- Sponsored Advert -