सीएम केजरीवाल के आवास पर धरना दे रहे मेयर, कहा- फुटपाथ से चलेगा MCD ऑफिस
सीएम केजरीवाल के आवास पर धरना दे रहे मेयर, कहा- फुटपाथ से चलेगा MCD ऑफिस
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में बीते 5 दिन से मुख्यमंत्री आवास के बाहर धरने पर बैठे तीन MSD मेयर और कई दर्जन पार्षदों ने अब नई योजना बनाई है. केजरीवाल सरकार पर दबाव बनाने के लिए अब तीनों महापौर सोमवार से सीएम हाउस के बाहर बने फुटपाथ से ही मेयर कार्यालय चलाएंगे यानी इसी फुटपाथ से दिल्ली के अहम प्रोजेक्ट की फाइल पास होंगी और यहीं पर अधिकारियों के साथ बैठक भी होगी. 

नॉर्थ एमसीडी के माहपुर जयप्रकाश ने इस संबंध में जानकारी दी है. जयप्रकाश कहते हैं कि दिल्ली की सोई हुई सरकार को जगाने के लिए अब और कोई दूसरा विकल्प नहीं बचा है. ऐसे में दिल्ली के मुख्यमंत्री के आवास के बाहर फुटपाथ से ही दिल्ली का प्रशासन चलाने की आवश्यकता पड़ेगी. इस फैसले में दिल्ली नगर निगम के तीन महापौर और कई समितियों के चेयरमैन शामिल हैं यानी इन सभी से संबंधित जितनी भी बैठकें होंगी, वो फुटपाथ पर ही होंगी. इस दौरान बताया यह भी गया कि डिप्टी कमिश्नरों के साथ बैठक भी सीएम हाउस के बाहर फुटपाथ पर होगी. 

साउथ एमसीडी की मेयर अनामिका मिथिलेश ने एक निजी न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कहा है कि यह बेहद चौंकाने वाली बात है कि दिल्ली के प्रथम नागरिक यानी दिल्ली के तीनों मेयर के साथ ऐसा सलूक किया जा रहा है. हम बीते 5 दिन से खुले आसमान के नीचे सीएम हाउस के बाहर बैठे हैं, किन्तु कोई भी प्रशासन का आदमी पानी तक पूछने नहीं आया है. कई पार्षदों की अब सेहत भी बिगड़ने लगी है लेकिन अभी भी दिल्ली सरकार के कानों पर जूं नहीं रेंग रही है. 

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर लगा ब्रेक, जानिए क्या है आज के भाव

बीएसएनएल को मुंबई, दिल्ली में फोन सेवाएं प्रदान करने का मिला लाइसेंस

वैश्विक स्तर पर मूल्य सूचकांक 54वे स्थान पर और भारत पंहुचा 7वे पायदान पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -