दिल्ली: ग्रेटर कैलाश के एक नर्सिंग होम में भड़की भीषण आग, 2 वृद्ध महिलाओं की मौत
दिल्ली: ग्रेटर कैलाश के एक नर्सिंग होम में भड़की भीषण आग, 2 वृद्ध महिलाओं की मौत
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में एक नर्सिंग होम में भीषण आग भड़क उठी है। आग में झुलसकर दो लोगों की जान चली गई है। दमकल विभाग के अनुसार, सुबह 5 बजकर 14 मिनट पर इसकी सूचना मिली। दमकल विभाग की 4 गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है।  रिपोर्ट के अनुसार, आग में झुलसकर दो सीनियर सिटीजन महिलाओं की मौत हो गई, जिनकी आयु 92 और 82 साल बताई जा रही है। 

इसके साथ ही एक की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं, पुलिस और दमकल विभाग की टीम ने 13 लोगों का रेस्क्यू कर लिया है। बता दें कि, इससे पहले दिल्ली के ग्रेटर कैलाश पार्ट-1 स्थित फिनिक्स अस्पताल में 17 दिसंबर की सुबह आग लगने से भगदड़ मच गई थी। अस्पताल के बेसमेंट में आग की जानकारी मिलते ही दमकल की 5 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई थीं, जिन्होंने आग पर नियंत्रण पा लिया था। आग की सूचना दमकल विभाग को  सुबह 9 बजकर 7 मिनट पर प्राप्त हुई थी। 

बता दें कि, इससे पहले 25 नवंबर को पुरानी दिल्ली के चांदनी चौक इलाके के इलेक्ट्रॉनिक मार्केट में भीषण आग भड़क उठी थी। लगभग 5 दिन बाद इस आग पर नियंत्रण पाया जा सका था। दमकल की लगभग 150 गाड़ियों ने काफी जद्दोजहद के बाद आग पर काबू पाया था। इससे लगभग 200 दुकानें प्रभावित हुई थी, जबकि 5 इमारतें पूरी तरह या आंशिक रूप से जल गई थी। इसके अलावा 3 इमारतें आग में ढह गई थी। 

नव वर्ष का स्वागत कर रहा देश, पीएम मोदी-राष्ट्रपति मुर्मू ने दी शुभकामनाएं

CM योगी के नाम हुआ वर्ष का अंतिम दिन, Twitter पर टॉप ट्रेंड रहा #UPYogi2022

नए साल में TCS ने अपने वर्कर्स के लिए किया बड़ा ऐलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -