अब नर्सें भी हड़ताल पर, मरीज हो रहे परेशान
अब नर्सें भी हड़ताल पर, मरीज हो रहे परेशान
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली की हड़ताल अभी खत्म भी नही हुई कि एमसीडी के कारनामों से त्रस्त होकर नर्सों ने भी काम करना बंद कर दिया है। इसका कारण पुरानी मांगो का पुरा न होना और वेतन का न मिलना बताया जा रहा है। हमारी सामाजिक व्यवस्था ऐसी है कि हम एक दूसरे पर निर्भर है ऐसे में किसी एक के काम न करने से सामान्य जीवन ठप हो जाता है। नर्सो के काम न करने से अस्पताल में डॉक्टरों व मरीजों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जल्द से जल्द अगर इनकी मांगे नही मानी गई तो हालात बदतर हो सकते है। दिल्ली के साउथ, ईस्ट व नॉर्थ को मिलाकर कुल छः अस्पतालों में हड़ताल का असर जारी है। इनके अलावा डिस्पेंसरी और एमएनसीडब्ल्यू में भी नर्से हड़ताल पर है।

नर्सो का कहना है कि प्रमोशन, स्टाफ की कमी व थर्ड एमसीपी का लागू न होना इनकी परेशानी का कारण है। दिल्ली नर्स एसोसिएशन के मुखिया उमेश का कहना है कि हम बहुत लंबे समय से अपनी बात रख रहे है पर हर बार हमें आश्वासन ही मिलता है। उनका कहना है कि इस बार बिना मांगे पूरे हे हम काम पर नही जाएँगे।

वही एमसीडी सारा दोष सरकार के मत्थे मढ़ रही है और सारे फसाद की जड़ फंड की कमी को बता रही है। उनका यह भी कहना है कि हम केजरीवाल सरकार से बार बार पैसे की डिमांड कर चुके है। पर हम लाचार है, क्यों कि हमारे पास फंड नही है। हम नर्सो से बात करेंगे ताकि लोगो को परेशानी न हो।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -