दिल्ली भारी बारिश के बाद जीवन अस्त-व्यस्त
दिल्ली भारी बारिश के बाद जीवन अस्त-व्यस्त
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में  बुधवार को रुक-रुककर हुई बारिश के बाद गुरुवार सुबह से ही दिल्ली सहित एनसीआर के कई इलाको में तेज बारिश का सिलसिला जारी है. भारी बारिश के चलते एक बार फिर दिल्‍ली के साथ एनसीआर की सड़कों पर भीषण ट्रैफिक जाम लग गया है. 

मराठा आरक्षण : आज महाराष्ट्र बंद

मौसम विभाग ने  देश के दक्षिण भारत के अलावा अगले 24 घंटे में हरियाणा, पंजाब, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में अगले दो-तीन दिनों में भारी बारिश की संभावना जताई है. कई जगहों पर तो सड़कों पर घुटनों तक पानी भर गया है. वहीं, ग्रेटर नोएडा के मुबारकपुर में एक तीन मंजिला इमारत ढह गई है. ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर के पास मुबारकपुर में बारिश के चलते तीन मंजिला मकान गिर गया. मकान में रहने वाला परिवार सुरक्षित बताया जा रहा है.

उग्र हुआ मराठा आरक्षण, मुंबई बंद का ऐलान

बारिश की वजह से एनएच-24 पर कई किलोमीटर तक पानी भरने की खबरें भी आ रही हैं. दिल्ली के कई इलाकों में जाम की वजह से लागों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. नोएडा के सेक्टर-71 में निर्माणाधीन अस्पताल की दीवार गिरी. हालांकि, इसमें कोई घायल नहीं हुआ. बताया जा रहा है कि दिल्ली-एनसीआर में 100 से अधिक सड़कों पर जलभराव से जाम लगा हुआ है, वाहन रेंग-रेंगकर चलने के लिए मजबूर हैं.

ख़बरें और भी..

भारी बारिश के बाद मुंबई में फैल रही ये जानलेवा बीमारी

हिंसा और आगज़नी के बाद, मराठा मोर्चा ने वापिस लिया मुंबई बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -