सिसोदिया ने जेटली पर चर्चा के लिए बुलाया विशेष सत्र
सिसोदिया ने जेटली पर चर्चा के लिए बुलाया विशेष सत्र
Share:

नई दिल्ली : डीडीसीए में भ्रष्टाचार के मुद्दे पर वित मंत्री अरुण जेटली को घेरने के लिए दिल्ली सरकार ने विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया। इस विशेष सत्र में उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने जेटली पर जमकर हमला बोला। सिसोदिया ने कहा कि अब तक डीडीसीए की जो भी गड़बड़ियां सामने आई है, उससे यही लगता है कि दिल्ली में क्रिकेट का बंटाधार करने वाले जेटली ही है।

उन्होने कहा कि दिल्ली सरकार के पास पूर्ण अधिकार है, वो जांच आयोग गठित कर सकती है। सिसोदिया ने जेटली के बहाने मोदी सरकार को भी लपेटे में लेते हुए कहा कि सीबीआई की कार्रवाई से अधिकारियों को डराया जा रहा है। दिल्ली के शिक्षा मंत्री ने कहा कि क्रिकेट एक ऐसा खेल है, जिसे पूरा भारत पसंद करता है। देश में क्रिकेट को लेकर जो हाल है, वही दिल्ली में भी है। सिसोदिया ने कहा कि देश के लिए जिन क्रिकेटरों ने खेला है, उन्होने दिल्ली सरकार से शिकायत की है कि डीडीसीए में हुए घोटाले की जांच होनी चाहिए।

सिसोदिया ने कहा कि डीडीसीए के कर्मचारियों ने भी सीएम से शिकायत की है। उन शिकायतों को देखते हुए हमने एक कमेटी बनाई है। सीएम के ऑफिस में जो सीबीआई का छापा पड़ा वो डीडीसीए की रिपोर्ट देखने के लिए हुआ। कीर्ति आजाद का पक्ष रखते हुए सिसोदिया ने कहा कि कीर्ति आजाद ने पार्टी लाइन से ऊपर उठकर अपने नेता के खिलाफ सबूत दिए हैं। दूसरी ओर विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंदर गुप्ता ने कहा कि डीडीसीए घोटाले पर चर्चा नही होनी चाहिए, क्यों कि यह मामला अदालत में लंबित है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -