रात को अकेली सोती थी लड़की सुबह बिस्तर पर होता था कोबरा
रात को अकेली सोती थी लड़की सुबह बिस्तर पर होता था कोबरा
Share:

दुनिया में कई अजीब लोग होते हैं जिनकी हरकत से हम डर जाते हैं लेकिन उन्हें डर नहीं लगता. जो हमारे लिए बेहद ही डरवाना होता है वो कुछ खास लोगों के लिए आम बात होती है. जैसे सांप की ही बात कर लीजिये जिसके नाम से ही हमारे पसीने छूट जाते हैं, वो अगर हमारे सामने आ जाये तो हम भाग जाते हैं ताकि उससे हमें कोई नुकसान ना हो. लेकिन एक ऐसी लड़की के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जो सांप के साथ सोती है.

जहरीले साँपों से खेलती है ये बच्ची, जानकर हैरान रह जायेंगे

जी हाँ, सही सुन रहे हैं आप. ये लड़की दिल्ली के कृष्णा नगर में रहने वाली देवेंद्र कौर उर्फ रिंकी हैं. ये लड़की सांप के साथ सोती है फिर भी सुरक्षित है. बता दें, रिंकी ने बताया कि 1 दिन उसके परिवार के सभी सदस्य विदेश जा रहे भाई को छोड़ने एयरपोर्ट गए थे और वो घर पर अकेली थी. ऐसे में जब वो सुबह उठी तो उसने देखा कि उसके साथ बिस्तर पर 4 फुट का सफेद सांप भी सो रहा था. सांप को देखकर वह काफी डर गई और इसकी जानकारी परिवार वालो को दी. घरवाले जब आये घर आये तब भी वो सांप वहीं सो रहा था. 

यहां पिछले 70 सालों से नहीं हुई किसी की भी मौत, वजह हैरान कर देगी

इस सांप को पकड़ने के लिए सांप रेस्क्यू टीम को बुलाया और उसे पकड़कर दूर खेत में छोड़ दिया. हैरानी की बात तो ये है कि कुछ दिनों बाद वह सांप फिर से उस महिला के पास आ कर सो गया. वैसे तो सांप लड़की के पास आराम से सो रहा था लेकिन शोर मचाने के बाद सांप ने अपना फन उठाते हुए फुफकरना शुरू कर दिया. ऐसा दो बार हो गया लेकिन लड़की की किस्मत ने उसका साथ दिया.  

यह भी पढ़ें...

पानी की दो बोतलें मंगवाने के बदले टिप में मिले इतने लाख रूपए, जानकर उड़ जाएंगे होश

शेरनी ने अपने ही बच्चों के पिता को बेरहमी से मार डाला, हर कोई है हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -