आप पार्टी की तारीफ पर भड़की शर्मिष्ठा मुखर्जी बोली, दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी बंद कर देना...
आप पार्टी की तारीफ पर भड़की शर्मिष्ठा मुखर्जी बोली, दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी बंद कर देना...
Share:

जनता के विश्वास और भगवान के आर्शीवाद से दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने जोरदार वापसी की है. 70 में से 62 सीटों पर जीत दर्ज कर केजरीवाल तीसरी बार मुख्यमंत्री बनेंगे. वहीं, कांग्रेस एक बार फिर दिल्ली में अपना खाता नहीं खोल पाई. इसे लेकर कांग्रेस में अंदरुनी कलह शुरू हो गई है. कांग्रेस के प्रदर्शन पर अब उनके नेता ही सवाल उठाने लगे हैं. दिल्ली महिला कांग्रेस की अध्यक्ष शर्मिष्ठा मुखर्जी ने तो प्रदेश कांग्रेस कमेटी को ही बंद करने की मांग कर दी.

लोकसभा में जमकर बरसे मुलायम सिंह यादव, कहा-फारूक अब्दुल्ला पुलिस हिरासत से कब...

इस मामले को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम के बयान पर शर्मिष्ठा मुखर्जी ने ट्वीट कर जवाब दिया. लिखा, 'सर, बस मैं इतना जानना चाहती हूं कि क्या कांग्रेस पार्टी भाजपा को राज्यों में हराने के लिए क्षेत्रिय पार्टियों को आउटसोर्स कर रही है? अगर नहीं तो आप आम आदमी पार्टी की जीत पर गर्व क्यों कर रहे हैं? और अगर ऐसा है तो हमें प्रदेश कांग्रेस कमेटी को बंद कर देना चाहिए.'

अनुराग ठाकुर ने संसद में दिया लिखित जवाब, कहा-अघोषित संपत्ति मामले में 422 नोटिस जारी...

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की जीत को विपक्ष का हौसला बढ़ाने वाला परिणाम करार दिया है. उन्होंने ट्वीट किया कि अगर मतदाता उन राज्यों के विचारों का प्रतिनिधित्व करते हैं जहां से वे आए थे, तो दिल्ली का मत विपक्ष के विश्वास बढ़ाने वाला है कि भाजपा को हर राज्य में हराया जा सकता है. दिल्ली का वोट राज्य विशेष के वोट की तुलना में अखिल भारतीय वोट है क्योंकि दिल्ली एक मिनी इंडिया है. चिदंबरम ने कहा कि याद कीजिए, जब दिल्ली में मतदान हुआ था तब लाखों मलयाली, तमिल, तेलुगु, बंगाली, गुजराती और भारत के अन्य राज्यों से आए लोगों ने मतदान किया था.

उमर अब्दुल्ला को हिरासत से मुक्त कराने के लिए सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका, आज होगी सुनवाई

यूपी विधानमंडल : दिल्ली में भाजपा की हार के बाद विपक्ष ने बनाया घेरने का मास्टर प्लान

अखिलेश यादव ने यूपी सीएम पर कसा तंज, कहा-बाबा योगी जी हैं,जहां जहां गए हैं वहां...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -