केजरीवाल की बेटी ने किया सवाल, कहा- 'क्या शिक्षा-स्वास्थ्य देना, गीता पढ़ाना आतंकवाद है?...'
केजरीवाल की बेटी ने किया सवाल, कहा- 'क्या शिक्षा-स्वास्थ्य देना, गीता पढ़ाना आतंकवाद है?...'
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम और पिता अरविंद केजरीवाल के लिए बीते पांच महीने से दफ्तर से छुट्टी लेकर चुनाव प्रचार कर रही हर्षिता केजरीवाल ने दिल्ली राजनीति पर खुलकर बात की गई है. जंहा उन्होंने वर्तमान समय में जिस तरह की राजनीति हो रही है उससे लेकर पिता को आतंकी कहे जाने तक हर मुद्दे पर अपनी राय रखी. जब उनसे राजनीति के बारे में पूछा गया तो वह बोलीं कि वो कहते हैं कि राजनीति गंदी चीज है लेकिन यह और नीचे गिर गई है. जंहा हर्षिता ने पूछा कि क्या स्वास्थ्य सुविधा लोगों को मुफ्त मुहैया कराना आतंकवाद है? क्या बच्चों को शिक्षित करना आतंकवाद है? क्या बिजली और पानी व्यवस्था दुरुस्त करना आतंकवाद है?

मिली जानकारी एक अनुसार हर्षिता ने अपने पिता अरविंद केजरीवाल के बारे में बताते हुए कहा कि, मेरे पिता हमेशा से ही समाज सेवा में लगे रहे हैं. मुझे आज भी याद है कि वो मुझे, मेरे भाई को, दादी-दादी को सुबह छह बजे उठा कर भगवद गीता सुनाते थे और हमेशा 'इंसान का इंसान से हो भाईचारा' गाना गाकर हमें इसके बारे में बताते थे. क्या यह आतंकवाद है? हर्षिता केजरीवाल ने आगे कहा कि उन्हें आरोप लगाने दीजिए, उन्हें 200 सांसद लाने दीजिए 11 मुख्यमंत्री भी लाने दीजिए. 

वहीं यह भीं कहा जा रहा है कि 'आप' के लिए सिर्फ हम ही नहीं दिल्ली के दो करोड़ लोग भी चुनाव प्रचार कर रहे हैं. लोग उन्हें 11 फरवरी को दिखा देंगे कि उन्होंने पांच सालों में हुए काम पर वोट किया है कि भाजपा के आरोपों पर.  वहीं यह भी कहा जा रहा है कि केजरीवाल को आतंकी कहे जाने पर उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने भी कहा कि दिल्ली की जनता बहुत समझदार है. वो लोग 11 फरवरी के दिन जवाब देंगे.

आज होगी सीएम योगी की केबिनेट बैठक, बढ़ सकता है संपत्तियों का रजिस्ट्री शुल्क

CAA विरोधी महिला करती है इस शिव मंदिर के पानी से वजू, फिर पढ़तीं है नमाज

बुर्का को लेकर फिर एक बार जर्मनी की राजनीती हुई गर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -