स्वच्छता के लिए जान देने वाले ई-रिक्शा चालक के प्रति नायडू ने दुःख जताया
स्वच्छता के लिए जान देने वाले ई-रिक्शा चालक के प्रति नायडू ने  दुःख जताया
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान में धीरे -धीरे जागरुकता बढ़ रही है. इसी क्रम में रविवार रात दिल्ली में जीटीबी नगर में मेट्रो स्टेशन के बाहर पेशाब करने से रोकने पर एक ई-रिक्शा चालक की कुछ लोगों द्वारा हत्या कर दिए जाने की घटना की केंद्रीय मंत्री वैंकेया नायडू ने कड़ी निंदा की है.

नायडू ने ट्वीट किया कि स्वच्छ भारत को प्रोत्साहित करने वाले ई-रिक्शा करने वाले की हत्या होने से काफी दुख हुआ है.उन्होंने दिल्ली के पुलिस कमिश्नर से इस मामले में सख्त कार्रवाई करने को कहा है.

उल्लेखनीय है कि यह विवाद  रविवार दोपहर करीब 2 बजे पेशाब करने को लेकर उस वक़्त हुआ  जब एक ई-रिक्शा चालक रविंद्र ने दो लोगों को स्टेशन के बाहर खुले में पेशाब करने से मना किया , इस  पर आरोपी देख लेने की धमकी देकर चले गए. रात के करीब 8 बजे दुबारा 15 से 20 लोग आए और रिक्शा चालक को पीटने लगे . चश्मदीदों के अनुसार आरोपी तौलिये या गमछे में ईंट बांध कर उससे मार रहे थे .जिससे ई रिक्शा चालक की मौत हो गई.  हत्या के बाद सभी हमलावर मौके से फरार हो गए.

बता दें कि घटना स्थल पर भी सीसीटीवी कैमरे भी लगे हैं, लेकिन वो खराब होने से पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है, ताकि हमलावरों की पहचान हो सके. पुलिस ने रवींद्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मुखर्जी नगर थाने में हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

यह भी देखें

डीयू में ISIS समर्थन में संदेश लिखे मिले

लोग मदद के बजाय हत्या का वीडियो बनाते रहे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -