दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को कार से घसीटा, AIIMS के पास छेड़छाड़
दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को कार से घसीटा, AIIMS के पास छेड़छाड़
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में एक चौंका देने वाला मामला प्रकाश में आया है। दिल्ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को एक कार ड्राइवर ने 10 से 15 मीटर तक घसीटा है। घटना दिल्ली AIIMS के पास की बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। स्वाती मालीवाल ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी है कि कल देर रात वे दिल्ली में महिला सुरक्षा की स्थिति का जायजा ले रहीं थी। इसी बीच एक गाड़ी वाले ने नशे की स्थिति में उनसे छेड़छाड़ की। 

 

जब स्वाति मालीवाल ने उसे पकड़ा, तो गाड़ी के शीशे में उनका (स्वाति का) हाथ बंद कर ड्राइवर ने उन्हें घसीटा। मालीवाल ने आगे बताया है कि भगवान ने जान बचाई। अगर दिल्ली में महिला आयोग की अध्यक्ष ही सुरक्षित नहीं, तो हाल सोच लीजिए। कल देर रात मैं दिल्ली में महिला सुरक्षा हालातों का जायजा ले रही थी। एक गाड़ी वाले ने नशे की हालत में मेरे साथ छेड़खानी की और जब मैंने उसे पकड़ा तो गाड़ी के शीशे में मेरा हाथ बंद कर मुझे घसीटा। भगवान ने जान बचाई। अगर दिल्ली में महिला आयोग की अध्यक्ष सुरक्षित नहीं, तो हाल सोच लीजिए।

जानकारी के अनुसार, घटना बुधवार (18 जनवरी) की देर रात की है। स्वाती AIIMS के गेट नंबर 2 के पास थीं। इस दौरान एक कार ड्राइवर ने उन्हें अपनी कार में बैठने को कहा। स्वाती ने जब कार चालक को लताड़ा, तो उसने तुरंत कार का शीशा ऊपर कर लिया। इस दौरान स्वाती का हाथ कार में फंस गया और ड्राइवर उन्हें 10 से 15 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया। पुलिस के अनुसार, रात 3।11 बजे एक PCR पर उन्हें एक फोन आया कि AIIMS बस स्टॉप के पीछे सफेद रंग की बलेनो कार के ड्राइवर ने एक महिला को गलत इशारे किए और उन्हें घासीटा, मगर महिला बचने में कामयाब रहीं। हालाँकि, पुलिस ने आरोपी ड्राइवर हरीश चंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है

'हमें प्रदर्शन करने के लिए मजबूर न करें..', CJI को सुप्रीम कोर्ट बार काउंसिल के अध्यक्ष की तल्ख चिट्ठी

जज का बेटा जज बनेगा ? सिर्फ डी वाई चंद्रचूड़ ही नहीं, इन जजों के रिश्तेदार भी रह चुके हैं CJI

ग्लोबल वार्मिंग से लड़ेगा भारत ! 10 करोड़ पेड़ लगाएगा अडानी ग्रुप, अब तक लगा चुका 3 करोड़ पेड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -