कृषि बिल पर केजरीवाल की अपील- राज्यसभा में एकजुट हों विपक्षी दल, वॉकआउट का ड्रामा ना करें
कृषि बिल पर केजरीवाल की अपील- राज्यसभा में एकजुट हों विपक्षी दल, वॉकआउट का ड्रामा ना करें
Share:

नई दिल्ली: केंद्र की मोदी सरकार द्वारा लाए गए कृषि से संबंधित विधेयकों का जमकर विरोध हो रहा है. कांग्रेस से लेकर कई विपक्षी दल खुलकर सरकार के इस फैसले की आलोचना कर रहे हैं. इस बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी विपक्षी पार्टियों से आग्रह किया है कि सभी विपक्षी पार्टियां राज्यसभा में इस बिल का विरोध करें और वॉकआउट का ड्रामा ना करें. 

दिल्ली सीएम केजरीवाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा कि, 'केंद्र के तीनों विधेयक किसानों को बड़ी कंपनियों के हाथों शोषण के लिए छोड़ देंगे।  मेरी सभी ग़ैर भाजपा पार्टियों से बिनती है कि राज्यसभा में एकजुट होकर इन विधेयकों का विरोध करें, सुनिश्चित करें कि आपके सभी MP मौजूद हों और वॉकआउट का ड्रामा ना करें। पूरे देश के किसान आपको देख रहे हैं। '

आपको बता दें कि कृषि से संबंधित दो विधेयक लोकसभा में तो पारित हो गए हैं, किन्तु राज्यसभा में अभी पारित होना बाकी है और राज्यसभा में भाजपा के पास अकेले दम पर बहुमत भी नहीं है. ऐसे में विपक्ष को यहां पर एक अवसर नज़र आ रहा है. इस विधेयक के विरोध में ही NDA की साथी अकाली दल नेता हरसिमरत कौर ने मोदी सरकार से इस्तीफा दे दिया है. अकाली दल इस बिल को किसान विरोधी बता रही है. हालांकि, वो NDA को समर्थन देती रहेगी. 

कड़े विरोध के बाद बैकफुट पर आई योगी सरकार, वापस लिया 'डिटेंशन सेंटर' बनाने का फैसला

दुनिया में एक और नई बीमारी ने दी दस्तक, हो सकती है बहुत खतरनाक

ऑस्ट्रेलिया में जल्द ही खोले जाएंगे व्यापार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -