दिल्ली में फिर लॉकडाउन ? केजरीवाल बोले- बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले..

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर कोरोना वायरस की डराने वाली रफ्तार ने सरकार की भी परेशानी बढ़ा दी है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज यानी मंगलवार (9 अगस्त) को कहा कि दिल्ली में कोरोना के केस बढ़ रहे हैं, मगर अभी घबराने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि अधिकतर नए मामले हल्के प्रकृति के हैं। केजरीवाल ने कहा कि उनकी सरकार पूरी स्थिति पर पैनी नजर रखे हुए है।

सीएम केजरीवाल ने प्रेस वालों से कहा कि कोरोना के केस तेजी बढ़ रहे हैं। हम इस पर नजर रख रहे हैं और जो भी आवश्यक कदम उठाए जाएंगे, मगर ज्यादातर केस हल्के हैं और घबराने की जरूरत नहीं है। स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक, 8 अगस्त को दिल्ली में कोरोना संक्रमण के 1,372 नए मामले और छह मौतें रिपोर्ट की गईं है और सकारात्मकता दर बढ़कर 17.85 फीसद हो गई है, जो 21 जनवरी के बाद सबसे ज्यादा है। 21 जनवरी को पॉजिटिविटी रेट 18.04 फीसदी था।

बता दें कि दिल्ली ने रविवार को कोरोना के 2,423 केस दर्ज किए गए थे, जिसमें पॉजिटिविटी रेट 14.97 फीसद और दो मौतें थीं। वहीं, शनिवार को यहां कोरोना के 2,311 केस दर्ज किए, जिनमें पॉजिटिविटी रेट 13.84 प्रतिशत और एक मौत शामिल थी।

राष्ट्रीय पार्टी बनने से बस एक कदम दूर AAP, गोवा में पार्टी को मिली मान्यता

गाँव में नहीं है एक भी मुस्लिम, हिन्दुओं ने धूमधाम से मनाया मुहर्रम.., पेश की एकता की मिसाल

क्या मुस्लिम संस्थानों में 'पसमांदा' मुसलमानों को मिलेगा आरक्षण ? मांग उठते ही भड़के कट्टरपंथी

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -