क्या दिल्ली में फिर लागू होगा लॉकडाउन ? सीएम केजरीवाल ने दिया जवाब
क्या दिल्ली में फिर लागू होगा लॉकडाउन ? सीएम केजरीवाल ने दिया जवाब
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. प्रतिदिन मामले बढ़ने से सभी परेशान हैं और चारों तरफ चर्चा है कि क्या दिल्ली में लॉकडाउन फिर से लागू किया जाएगा? दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने लोगों की दुविधा को दूर करते हुए घोषणा की है कि दिल्ली में दोबारा लॉकडाउन लागू करने का फिलहाल कोई प्लान नहीं है. 

सीएम अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'काफी लोग आशंका जता रहे हैं कि दिल्ली में फिर से लॉकडाउन लागू किया जा सकता है. इसको लेकर सरकार की तरफ से कोई प्लान नहीं बनाया गया है. फिलहाल, फिर से लॉकडाउन लगाने का कोई इरादा नहीं है.' इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सभी दलों की बैठक बुलाई थी. इस मीटिंग में भी लॉकडाउन पर कोई चर्चा नहीं हुई. मीटिंग में कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कई सुझाव दिए. वहीं, आम आदमी पार्टी (आप) सांसद संजय सिंह ने दावा किया कि 20 जून से दिल्ली में रोज़ाना18 हजार कोरोना टेस्ट किए जाऐंगे.

आप सांसद संजय सिंह ने दावा कि नए टेस्ट के लिए 450 रुपये चुकाने होंगे और टेस्ट 15 मिनट के भीतर किया जाएगा. दिल्ली के अस्पतालों में और 1900 बेड का प्रबंध किया गया है. इसके साथ ही केंद्र और प्राइवेट अस्पतालों में भी बेड का बंदोबस्त किया गया है. आप कार्यकर्ता कोरोना से जंग में मदद करेंगे. 

सेविंग करना है बहुत जरूरी, इन तरीकों को अपनाकर होगी बचत

इस गोल्ड स्कीम से हर निवेशक को मिल सकता है जबरदस्त मुनाफा

मैन्युफैक्चरिंग क्लस्टर को विकसित करने के लिए किया जाने वाला है ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -