क्या एक नो बॉल की वजह से हार गई दिल्ली ? अपने खिलाड़ियों को मैदान से बाहर बुलाने लगे थे कप्तान पंत
क्या एक नो बॉल की वजह से हार गई दिल्ली ? अपने खिलाड़ियों को मैदान से बाहर बुलाने लगे थे कप्तान पंत
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में शुक्रवार की रात को जो धमाल मचा, वो पूरे विश्व ने देखा. दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स (DC) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच मैच के दौरान एक हाईवोल्टेज ड्रॉमा देखने को मिला. दिल्ली की पारी के अंतिम ओवर में एक 'नो बॉल' को लेकर अंपायरों की जमकर आलोचना हो रही है. यहां तक कि मैदान में बैठे दर्शक भी अंपायरों के इस फैसले पर भड़क उठे. 

 

दरअसल, DC को ये मुकाबला जीतने के लिए राजस्थान रॉयल्स ने 223 रनों का लक्ष्य दिया था. दिल्ली की टीम यह मुकाबला हारती हुई नजर आ रही थी और अंतिम ओवर में इस टीम को 36 रनों की दरकार थी. जो किसी भी बल्लेबाज के नामुमकिन के बराबर काम ही था, मगर दिल्ली के बैट्समैन रोवमैन पॉवेल ने राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज ओबेद मैक्कॉय की पहली तीन गेंदों पर 3 छक्के ठोंक डाले. तीसरी गेंद फुल टॉस थी और उसी गेंद के ऊपर नो बॉल विवाद हुआ. अंपायर द्वारा ‘नो-बॉल’ न दिए जाने पर दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत अपने खिलाड़ियों को मैदान से बाहर बुलाने लगे. इस बीच कुछ देर तक मैच रुका रहा. अंत में दिल्ली ये मुकाबला हार गई.  

इसी बीच स्टेडियम में बैठे लोगों ने भी बवाल मचा दिया. मैक्कॉय की उस गेंद को नो बॉल ना देने पर मैदान में अंपायरों के खिलाफ नारेबाजी होने लगी. स्टेडियम में बैठे दर्शकों ने अंपायर के फैसले का लगातार विरोध किया और इसी बीच उन्होंने चीटर-चीटर के नारे भी लगाए. इसी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है. बता दें कि अंपायर यदि इस गेंद को नो बॉल दे देते तो शायद मैच का परिणाम कुछ और हो सकता था. 

IPL 2022 के 34वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को राजस्थान रॉयल्स (DC vs RR) के खिलाफ एक रोमांचक मैच में 15 रनों से शिकस्त का सामना करना पड़ा. एक नो बॉल के कारण दिल्ली के हाथ से मैच जीतने की आखिरी उम्मीद भी टूट गई. दिल्ली की टीम अब 7 मुकाबलों में से 4 हार चुकी हैं और वो 6 अंकों के साथ लीग टेबल में छठे स्थान पर हैं.

'MMS ही अपलोड कर देता बेगैरत..', कैफ ने अपनी पत्नी को दी जन्मदिन की बधाई, तो भड़क पड़े कट्टरपंथी

Uber Cup में सिक्की रेड्डी और अश्विनी की जोड़ी बैडमिंटन गेम से हुई बाहर

एशियाई रेसलिंग चैम्पियनशिप के फाइनल में हार के बाद इन खिलाड़ियों ने जीता मेडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -