दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव
दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव
Share:

 

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद मनोज तिवारी ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है।

ट्वीट्स की एक श्रृंखला में, उन्होंने कहा "सोमवार को उत्तराखंड-रुद्रपुर चुनाव प्रचार में शामिल नहीं हो सके क्योंकि मैं 2 जनवरी की रात से ठीक महसूस नहीं कर रहा था। मैंने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। सावधानी बरतते हुए, मैंने कल ही खुद को अलग कर लिया था।

"कृपया अपना और अपने परिवार का ख्याल रखें।" इससे पहले मंगलवार की सुबह, इससे पहले, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी घोषणा की थी कि उन्होंने कोविड -19 के लिए भी सकारात्मक परीक्षण किया था, यह उल्लेख करते हुए कि वह निवास पर और हल्के लक्षणों के साथ अलग-थलग थे। वह भी सोमवार तक चुनावी राज्य उत्तराखंड में प्रचार कर रहे थे।

बीजेपी और आम आदमी पाटी दोनों ही उन राज्यों में बड़े पैमाने पर प्रचार कर रहे हैं, जहां इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं।

दिल्ली में कोविड -19 की स्थिति दैनिक आधार पर बिगड़ती जा रही है, जो ओमिक्रोन संस्करण से उत्पन्न हुई है। राष्ट्रीय राजधानी में सोमवार को 6.89 प्रतिशत की सकारात्मकता दर के साथ 4,099 नए संक्रमण सामने आए। दोनों 18 मई, 2021 के बाद सबसे अधिक हैं, जब शहर में 6.89 प्रतिशत परीक्षण सकारात्मकता दर के साथ 4,482 नए मामले दर्ज किए गए। राजधानी में अब तक 351 ओमिक्रोन मामले पाए गए हैं, जिनमें से 57 को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

4 साल पहले जोहानसबर्ग में बनी थी यही स्थिति, लेकिन टीम इंडिया ने की थी जबरदस्त वापसी

ट्रेन से बारात ले जाना होगा आसान, जानिए ये जरुरी खबर

दर्दनाक हादसा! ट्रक ने पुलिस जिप्सी को मारी खतरनाक टक्कर, 3 पुलिसवालों की गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -