स्वास्थ्य कर्मियों भी हो रहे कोरोना का शिकार, AIIMS के वरिष्ठ डॉक्टर हुए संक्रमित
स्वास्थ्य कर्मियों भी हो रहे कोरोना का शिकार, AIIMS के वरिष्ठ डॉक्टर हुए संक्रमित
Share:

नई दिल्ली:  दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के एक वरसिथ डॉक्टर के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। आधिकारिक सूत्रों ने गुरुवार को इस बात कि जानकारी दी है।   फिजियोलॉजी (शरीर क्रिया) विभाग के इस चिकित्सक को अब अस्पताल के नए प्राइवेट वार्ड में एडमिट किया गया है और उनके संपर्क में आए सभी लोगों की स्क्रीनिंग की जा रही है तथा उन्हें घर में आइसोलेशन में रहने की सलाह दी जा रही है।

आधिकारिक सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि डॉक्टर के परिवार के सदस्यों की भी स्क्रीनिंग की गई है और उनके सैम्पल्स की जांच की जाएगी। इसके साथ ही, संपर्क में आए लोगों का पता लगाने का काम भी शुरू कर दिया गया है।  हालांकि, संक्रमण के स्रोत का अब तक पता नहीं चल सका है। वहीं, आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि डॉक्टर ने बीते दिनों कोई विदेश यात्रा नहीं की थी।

आपको बता दें कि एक दिन पहले ही यहां स्थित सरकारी सफदरजंग हॉस्पिटल के दो रेजिडेंट डॉक्टरों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी।  इसके अलावा, दिल्ली सरकार द्वारा संचालित अस्पतालों के दो चिकित्सकों के भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। सूत्रों के अनुसार सफदरजंग अस्पताल में कोरोना मरीजों का उपचार कर रही टीम में शामिल एक डॉक्टर ड्यूटी के दौरान संक्रमित हुआ है। 

लॉकडाउन : अगर बैंकों में है आपको काम तो, इस बात का रखे ध्यान

भारतीय बैंकिंग सिस्टम पर क्या है मूडीज की राय ?

इस सम्मेलन में शामिल हुए 300 लोगों का होना चाहिए कोरोना टेस्ट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -