ACP ने खुद को मारी गोली, पत्नी भी छत से कूदी
ACP ने खुद को मारी गोली, पत्नी भी छत से कूदी
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस के ACP अमित सिंह ने सोमवार रात अपने फ्लैट में खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली. और उनकी पत्नी ने भी बिल्डिंग के चौथी मंजिल से कूद कर जान देने की कोशिश की जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गईं. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. घटना के कारणों का अभी तक कुछ भी पता नहीं चल सका है.

देर रात बड़ी संख्या में पुलिस अफसर टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और दाेनों को अस्पताल ले गए. जहां अमित सिंह को मृत घोषित कर दिया गया तथा उनकी पत्नी का इलाज शुरू किया गया. बताया जाता है कि उनकी पत्नी ने भी खुद को गोली मारने की कोशिश की थी.

ACP अमित सिंह 2010 बैच के दिल्ली अंडमान निकोबार आईलैंड सिविल सर्विसेज (दानिक्स) अफसर थे और उनकी साउथ वेस्ट दिल्ली में स्पेशल सेल में पोस्टिंग थी. वे पत्नी के साथ नोएडा के सेक्टर 100 में स्थित लाेटस ब्लू वर्ल्ड अपार्टमेंट में चौथी मंजिल पर रहते थे.

सोमवार की रात करीब 11 बजे अमित ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद काे गोली मार ली. इसके कुछ देर बाद ही उनकी पत्नी ने भी उसी रिवाल्वर से जान देने की कोशिश की पर उनसे गोली नहीं चली. इसके बाद उन्होंने चौथी मंजिल से छलांग लगा दी.अब पुलिस मामले की जांच में लग गई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -