छात्रा का चेकअप करते-करते अचानक डॉक्टर करने लगा ये काम और फिर...

नई दिल्ली: इंजीनियर‍िंग की एक छात्रा जब चिकित्सक से मेडिकल चेकअप कराने उसके क्ल‍िन‍िक पहुंची तो उसे बेहद अजीब स्थित‍ि का सामना करना पड़ा. छात्रा का आरोप है क‍ि डॉक्टर ने चेकअप करने के दौरान उसके साथ अश्लील हरकत की. ये हैरतअंगेज़ घटना द‍िल्ली-एनसीआर में नोएडा की बताई जा रही है. 

नोएडा में एक होम्योपैथिक क्लीनिक चलाने वाले मशहूर डॉक्टर को इंजीनियरिंग की एक छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. चिकित्सक पर आरोप है क‍ि उसने इंजीन‍ियर‍िंग की छात्रा के साथ गन्दी हरकत की थी. नोएडा सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि 20 साल की इंजीनियरिंग की छात्रा मिर्गी से पीड़ित है. वह सेक्टर 27 के पार्श्वनाथ प्लाजा में स्थित एक क्लीनिक में अपना इलाज कराने के लिए आती है. 

राजवीर ने कहा कि छात्रा का आरोप है कि जब वो 17 मार्च को उपचार के लिए आई तो डॉक्टर ने चेकअप करने के बहाने उसके साथ अश्लील हरकत की. उपचार के बहाने उसने अश्लील हरकत करना शुरू कर दी. जिसके बाद पीड़िता अपने माता पिता के साथ थाने आई और उसने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई. रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

खबरें और भी:-

आगरा में कास्मेटिक कारोबारी ने की आत्महत्या, पुलिस को मिले दो सुसाइड नोट

दिनदहाड़े फल विक्रेता की घर में घुसकर हत्या

खेत में काम कर रहीं थी मां-बेटी, और फिर अचानक युवक ने.....

Most Popular

- Sponsored Advert -