आगरा में कास्मेटिक कारोबारी ने की आत्महत्या, पुलिस को मिले दो सुसाइड नोट

Apr 13 2019 03:36 PM
आगरा में कास्मेटिक कारोबारी ने की आत्महत्या, पुलिस को मिले दो सुसाइड नोट

आगरा : शहर के प्रमुख कास्मेटिक कारोबारी गोपाल ने आत्महत्या कर ली। उनका शव बोदला रोड स्थित उनके कार्यालय में फांसी के फंदे पर लटका मिला। पुलिस को मौके से दो सुसाइड नोट मिले हैं, जिनमें पांच लोगों पर मानसिक उत्पीड़न और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। 

किसान से बात करने के लिए गन्ने के खेत में युवती को ले गया और करने लगा गंदा काम...

इस कारण उठाया ऐसा कदम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सुसाइड नोट में लिखा है कि शाहगंज के संगीता रोड के तीन बर्तन व्यापारियों सहित पांच लोग उनका मानसिक उत्पीड़न कर रहा है। इससे परेशान होकर ही वो यह कदम उठा रहे हैं। पुलिस ने आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। रूई की मंडी निवासी गोपाल मोटवानी (45) पुत्र धर्मदास मोटवानी का मनु विहार, फेज-2, बोदला रोड पर इंदुजा हर्बल के नाम से कॉस्मेटिक का थोक का कारोबार था। वो सिंधी युवा मंच शाहगंज के संगठन मंत्री भी थे। उनके कार्यालय के पीछे ही गोदाम बना था। 

अजमेर दरगाह जाने के लिए निकली महिला, रास्ते में चालक ने ऑटो में बैठाए अपने 7 दोस्त और...

मिले दो सुसाइड नोट 

जानकारी के मुताबिक गोपाल शुक्रवार को दुकान पर गए थे। रात तकरीबन आठ बजे तक घर नहीं आने पर बड़े भाई नोतन ने उनके मोबाइल पर फोन किए। मगर, कोई जवाब नहीं मिला। इस पर नोतन गोपाल के बेटे सागर के साथ ढूंढने निकले। परिजन कार्यालय पहुंचे तो गोपाल पंखे के सहारे फांसी के फंदे पर लटके मिले। परिजनों ने उन्हें नीचे उतारा। सूचना पर अन्य परिजन और पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, वहीं मौके से दो सुसाइड नोट मिले हैं। 

युवक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर जलाया जिन्दा, आरोपी हुए फरार

चार्ज में लगाते ही फटा मोबाइल, झुलसा व्यक्ति

रास्त में लड़की को देख जबरदस्ती एकांत में ले गया युवक और फिर...