शरीर पर ब्रा से पड़ने वाले निशान को कुछ ऐसे मिटायें
शरीर पर ब्रा से पड़ने वाले निशान को कुछ ऐसे मिटायें
Share:

आमतौर पर देखा जाता है कि हम जो कपड़े पहनते हैं उसके निशान पड़ने लगते हैं और फिर वह देखने में भी अच्छा नहीं लगता। अब अगर बात करें महिलाओं की तो महिलाएं जब ब्रा पहनती हैं तो उनके शारीर पर ब्रा के कुछ अलग ही निशान बन जाते हैं। जो देखने में काफी भद्दे दिखते हैं। यदि ब्रा को पहनने पर आपको घुटन या असुविधा महसूस होती है तो आपको अपने ब्रा को बदलने के बारे में सोचना चाहिए। एक सही ब्रा आपको आरामदायक महसूस कराता है। 

जब भी ब्रा पहने तो ब्रा की स्ट्रैप इलास्टिक को आवश्यकता अनुसार ढीला करें इससे आपकी त्वचा पर ब्रा का किसी भी प्रकार का निशान नहीं पड़ेगा।

जब छाती पर त्वचा काली पड़ने लगे या फिर ऐसे दाग जो दिखने में भद्दे लगं तो उन्हे खत्म करने के लिए किसी स्क्रब से अपनी छाती की स्क्रबिंग करें। ऐसा करने से यह आपकी छाती से डेड त्वचा को निकाल देता है।

ब्रा के हिस्से में जहां इलास्टिक अधिक तंग होती है वहां पर पेट्रोलियम जेली लगाएं यह आपकी त्वचा को मुलायम बनाती है। और त्वचा पर रैश्स भी नहीं होने देती।

ब्रा पहनने से उस स्थान पर कभी-कभी रैश्स जैसी समस्या भी देखने को मिलती है तो इस समस्या के छुटकारे के लिए आप हल्दी का इस्तेमाल कर सकती हैं। हल्दी का लेप आपकी त्वचा को गौरा करने का काम करेंगा।

महिलाओं के ब्लाऊज़ के बारे में ये जानकर चौंक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -